पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ग्रामीणों ने पकड़ा:अवैध संबंध बनाने की कोशिश कर रहे युवक को ग्रामीणों ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले

पूर्णिया पूर्व10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बेलवा गांव का मामला, महिला ने विरोध किया तो उसे जान मारने की धमकी दी

रामपुर पंचायत अंतर्गत बेलवा गांव में शनिवार शाम एक युवक को जबरदस्ती अवैध संबंध बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। महिला के द्वारा शोर मचाने पर ग्रामीणों ने युवक को दबोच कर जम कर पिटाई की। बताया गया कि पूर्णिया अरबिया कॉलेज रोड खजांची थाना के पास रहने वाला युवक मो. गुड्डू खान पिछले एक वर्ष से बेलवा गांव के एक महिला को प्रताड़ित कर रहा था। शनिवार दोपहर युवक मो. गुड्डू बेलवा गांव उक्त महिला के घर पहुंचकर जबरन मारपीट कर संबंध बनाने का प्रयास करने लगा, जब महिला ने विरोध किया तो उसे जान मारने की भी धमकी दी। मौजूद ग्रामीणों ने मामले की जानकारी सर्वप्रथम मुफस्सिल थाना का दी। मौके पर मुफस्सिल थाना की पुलिस ने युवक को कब्जे में ले लिया। एएसआई मनोज कुमार मिश्रा ने बताया कि आरोपी युवक को थाना लाया गया है। उक्त महिला के द्वारा दिये गए आवेदन पर कार्यवाही की जाएगी। घटना की जानकारी मिलते हीं भाजपा जिला उपाध्यक्ष अंगद मंडल, बजरंगदल प्रखंड अध्यक्ष मनोज कुमार मोनू, प्रखंड मंत्री विकेश कुमार बिक्की व प्रखंड संयोजक पीके पल्लव घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली। घटना की कड़ी निंदा करते हुए पीड़ित परिवार को प्रशासन से न्याय दिलाने की मांग की।

मारपीट करता देख बच्चों ने मचाया शोर
अपनी मां के साथ मारपीट करता देख बच्चे ने शोर मचाना शुरू कर दिया। इसके बाद दर्जनों ग्रामीण उसके घर पहुंच गए। पीड़ित महिला ने कहा कि एक मुकदमे के सिलसिले में युवक से पूर्णिया कोट में मिली थी। इसने मुझे अपना नाम गुड्डू कुमार बताया। हाल में कुछ दिन पूर्व वह मुझे कप्तान पुल के अरबिया कॉलेज के पास ले जाकर हत्या करने का भी प्रयास किया। इसके बाद शोर मचाने पर मौके पर पहुंचे लोगों ने मुझे बचाया। वो मुझे जबरन डरा धमका कर मेरे साथ कई बार अवैध संबंध बनाया है। युवक के बाइक में एक थैली में एक बोतल विदेशी शराब भी बरामद हुई।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें