पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आमने-सामने दो बाइक की टक्कर में महिला की मौत:पूर्णिया में जमीन का रसीद कटाने जा रहे थे बाइक सवार पति-पत्नी, बुलेट की ठोकर से हुआ हादसा

पूर्णिया12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
राजकीय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पीड़ित परिवार। - Dainik Bhaskar
राजकीय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पीड़ित परिवार।

पूर्णिया जिला के कसबा थाना के पास बुधवार को दिन के करीब दो बजे दो बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि एक बाइक पर सवार पति-पत्नी बुरी तरह जख्मी हो गए। घटना होते ही इलाके में अफरातफरी मच गई। स्थानीय लोगों की मदद से घायल पति पत्नी को राजकीय मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया। महिला ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया।

मृतका की पहचान धमदाहा थाना क्षेत्र के उत्तर टोला निवासी बिपिन महतो की पत्नी आशा देवी के रूप में की गई है। वहीं जख्मी बिपिन का मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। सामने से ठोकर मारने वाले दूसरा बुलेट बाइक सवार बाइक को घटना स्थल पर ही छोड़कर भाग गया। पुलिस ने बाइक को जब्त कर लिया है और सवार की तलाश कर रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया है।

जमीन की रसीद कटाने जा रही थी, रास्ते में ही हो गई मौत

मृतक आशा देवी के पुत्र विकास कुमार ने बताया कि उनके पिता ने मां के नाम पर कसबा में दो कट्ठा जमीन लिया है। जमीन पर घर बनाने की तैयारी हो रही है। पिता बिपिन और मां आशा देवी बाइक से जमीन का रसीद कटाने जा रहे थे। कसबा थाना के पास पहुंचते ही सामने तेज रफ्तार से आ रहे एक बुलेट बाइक ने ठोकर मार दिया।

खबरें और भी हैं...