पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मारपीट:उधार में सामान नहीं देने पर दुकानदार से मारपीट

राघोपुर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जुड़ावनपुर थाना के राघोपुर पश्चिमी गांव में शनिवार देर शाम दुकान से उधार का सामान न देने पर ग्राहक ने दुकानदार एव उसके परिजनों के साथ दुकान पर चढ़ गाली गलौज एव मारपीट किया।

इस घटना में दो लोग सर में चोट लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया।इस दौरान आरोपितों ने दुकान के गल्ला में रखा करीब तीस हजार रुपये भी निकाल लिया।वही घटना के बाद परिजनों ने घायलों को पीएचसी फतेहपुर में भर्ती कराया। घायलों का इलाज किया गया। इस संबंध में घायल दुकानदार कुंदन सिंह के चाचा के बयान पर जुड़ावनपुर थानां में तीन लोगों के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार कुंदन सिंह का राघोपुर शिव मंदिर के पास किराना का दुकान है।जिस पर शनिवार शाम गांव के ही रविशंकर सिंह उधार में सामान मांगने आया था।

जिस पर कुंदन ने उधार देने से मना कर दिया।जिस पर रविशंकर सिंह आग बबूला हो गया और दुकान पर गाली गलौज मारपीट एव दुकान में तोड़फोड़ शुरू कर दिया।घटना के बाद रविशंकर सिंह ,अमित कुमार एव रविशंकर सिंह की पत्नी दुकानदार कुंदन के घर पर गड़ासा ,लोहे का रॉड चाकू लेकर मारपीट किया। जिसमें कुंदन सिंह के सर पर लोहे के रॉड लगने एव धनंजय सिंह के सर में चाकू लगने से दोनों गम्भीर रूप से घायल हो गया। चाचा योगेंद्र सिंह ने बताया कि उधार में सामान न देने पर लोगों ने मारपीट की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें