पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मौत:विवाद सुलझाने गए एएसआई की हार्ट अटैक से मौत

राघोपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जुड़ावनपुर थाना में पदस्थापित एसआई सुबोध कुमार सिंह की सोमवार दोपहर करीब डेढ़ बजे ड्यूटी के दौरान हार्ड अटैक से मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब एसआई जुड़ावनपुर थाना परिसर के बगल में एक विवाद को सुलझाने के लिये गए थे। घटना की जानकारी के बाद राघोपुर पीएचसी पहुचे एसपी वैशाली ने मृत एसआई सुबोध सिंह के बारे में जानकारी ली। घटना के बाद एसआई के शव को पुलिस लाइन हाजीपुर ले जाया गया जहाँ सम्मान के साथ गार्ड ऑफ ऑनर दिया जाएगा। मृत एसआई लखीसराय जिला के पिरि बाजार थाना क्षेत्र के धोसैद गांव के मूल निवासी थे।इनके पिता का नाम कृष्णानन्द सिंह है। झड़प की सूचना पर मौके पर पहुंचे थे एसआई: जानकारी के अनुसार जुड़ावनपुर थाना परिसर के नजदीक राघोपुर पूर्वी पंचायत में संजय मिश्रा एव उमेश राय के बीच जमीनी विवाद हो रहा था।जिस पर संजय मिश्रा जुड़ावनपुर थाना में जबरदस्ती जमीन कब्जा की शिकायत करने आया था। थानाध्यक्ष संजीत कुमार के निर्देश पर एसआई सुबोध सिंह घटनास्थल पर जांच करने गए थे।जहाँ दोनो पक्षो के बीच गाली-गलौज हो रहा था।दोनों पक्षों को शांत कर वे पूरे मामले की जानकारी ले रहे थे इसी दौरान एसआई सुबोध कुमार सिंह के सीने में दर्द और बेचैनी महसूस हुई। पुलिस बलों ने आनन-फानन में पीएचसी पहुंचाया। चेकअप कर पूरी तसल्ली कर लेने के बाद डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

सम्मान के साथ दिया जाएगा गार्ड ऑफ ऑनर
हर्ट अटैक से एसआई की मौत की सूचना पर एसपी मनीष तत्काल राघोपुर पहुंचे। उन्होंने घटनाक्रम की जानकारी ली। जिस केस के सिलसिले में मृतक गए थे उसके सम्बन्ध में पूरी जानकारी ली। इस संबंध में एसपी वैशाली मनीष कुमार ने बताया कि दुखद घटना है।एसआई सुबोध सिंह की हृदयगति रुकने से मौत हुई है।उनके परिजनों को सूचना दे दी गई है।उन्होंने बताया कि एसआई के शव को पुलिस लाइन हाजीपुर ले जाया गया है जहाँ पूरे सैन्य सम्मान के साथ गार्ड ऑफ ऑनर दिया जाएगा। जिसके बाद शव को परिजनों को सौप दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें