पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध:हुलास पंचायत के डीलर की मनमानी के खिलाफ लाभुकों ने किया प्रदर्शन

राघोपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जनवितरण प्रणाली के विक्रेता के खिलाफ सड़क जाम करते लाभुक। - Dainik Bhaskar
जनवितरण प्रणाली के विक्रेता के खिलाफ सड़क जाम करते लाभुक।
  • हुलास-राघोपुर पथ को हुलास अनंत चौक के पास किया जाम

हुलास पंचायत के ग्रामीणों ने शनिवार को हुलास-राघोपुर पथ को हुलास स्थित अनंत चौक के समीप जाम कर घंटों प्रदर्शन किया। लोगों का आक्रोश हुलास पंचायत के सभी जनवितरण विक्रेताओं के खिलाफ भड़का हुआ था। प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों का कहना था कि हुलास पंचायत के सभी जनवितरण विक्रेता मनमानी की सीमा पार कर चुका है।
जनवितरण प्रणाली के विक्रेताओं के द्वारा पंचायत के लाभुकों को मात्र एक माह का खाद्यान दिया जा रहा है। जबकि सरकार एवं विभाग के द्वारा लाभुकों के लिए सभी डीलरों को दो माह का खाद्यान्न भेजा गया है। बताया कि उनलोगों को दिसम्बर में अनाज नहीं दिया गया था। इसलिए विभाग के द्वारा दिसम्बर और जनवरी माह का खाद्यान डीलरों को उपलब्ध कराया गया है। लोगों ने बताया कि जब लोगों के द्वारा इस बात का विरोध किया जाता है तो डीलरों के द्वारा कहा जाता है की हमलोगों को विभाग के अधिकारी को प्रति माह मोटी रकम पहुंचाना पड़ता है।
उग्र लोगों से आरडीओ ने की बात, जाम खत्म कराया
जाम की सूचना पर राघोपुर आरडीओ सुभाष कुमार, थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार पुलिस बल के साथ जाम स्थल पर पहुंचकर लोगों की समस्या को बारीकी से सुने और उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम समाप्त करवाया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें