पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मौत:राघाेपुर में करंट से गाय की मौत, बचाने गई दो महिलाएं झुलसकर हुईं जख्मी

राघोपुर18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जुड़ावनपुर थाना क्षेत्र के राघोपुर पूर्वी पंचायत में रविवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे बिजली की अर्थ करंट की चपेट में आने से एक गाय की मौत हो गई। वहीं, गाय को बचाने गई दो महिला भी बिजली करंट की चपेट में आकर गंभीर रूप से जख्मी हो गई। दोनों महिलाओ काे प्राइवेट हॉस्पिटल में लेकर जाया गया, जहां इलाज चल रहा है, जिसमें एक महिला की स्थिति नाजुक बताई जाती है।

जानकारी के अनुसार श्याम दयाल दास का गाय खुलकर पास में लगी बिजली ट्रांसफार्मर पोल के पास चली गई। जहां ट्रांसफार्मर से जुड़े अर्थ तार से करंट लीक हो रहा था, जिससे गाय अर्थ तार के चपेट में आ गई और छटपटाने लगी, जिसे देख पास में खड़ी लालती देवी एवं कोमल देवी गाय को बचाने के लिये दौड़ी, जहां दोनों महिलाएं भी करंट की चपेट में आकर गंभीर रूप से जख्मी हो गई।

घटना के बाद आसपास के लोगों ने शोर मचाया एव बिजली काट कर दोनों महिलाओं को इलाज के लिये निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां दोनों महिलाओं का इलाज जारी है। घटना की सूचना पर पहुंचे पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि सतेंद्र साह उर्फ लड्डू ने इसकी सूचना पशु पालन पदाधिकारी डाॅ. श्याम किशोर को दी। स्थानीय लोगों ने बताया कि पशुपालन विभाग के द्वारा गाय को इयर टैग लगाया गया था। वहीं, घटनास्थल पर पह़ुंचे मुखिया प्रतिनिधि ने पशुपालन विभाग से किसान श्यामलाल दास को आर्थिक सहायता देने की मांग की।

खबरें और भी हैं...