पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सुरक्षा की गुहार:सेवानिवृत्त शिक्षक की हत्या के 3 माह बीत जाने के बाद भी खुलेआम घूम रहे अपराधी

राघोपुर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मृतक के पुत्र ने पुलिस के वरीय पदाधिकारियों से लगाई है जान माल की सुरक्षा की गुहार

राघोपुर थाना क्षेत्र के सैदाबाद गांव में पिछले तीन जून को सेवानिवृत्त शिक्षक विजय राय की हुई हत्या मामले में पुलिस के हाथ अब तक खाली है। पुलिस की उदासीनता के कारण अब तक हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। करीब तीन महीना से अधिक समय बीत जाने के बावजूद हत्याकांड के आरोपी पुलिस की गिरफ्त से काफी दूर है। पुलिस की ओर से कार्रवाई नहीं होने के कारण अपराधियों का मनोबल ऊंचा है। वहीं मृतक के परिजनों को अपराधियों की ओर से केस मैनेज करने की लगातार धमकी दी जा रही है। अपराधियों की धमकी से परेशान मृतक के परिजनों ने पुलिस के वरीय पदाधिकारियों से अपने जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई है।इस संबंध में दिवंगत शिक्षक विजय राय के पुत्र सतीश कुमार ने बताया कि पुलिस हत्याकांड में उदासीन बनी हुई है।

उन्होंने बताया कि घटना में शामिल अपराधी खुलेआम घूम रहे है।लेकिन पुलिस एक भी आरोपी को गिरफ़्तार करने में अब तक कामयाब नहीं हुई है। जबकि प्राथमिकी में कुल छह लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है। उन्होंने बताया कि इस हत्याकांड का मास्टर माइंड नीतीश कुमार खुलेआम घूम रहा है। उन्होंने बताया कि अपराधियों ने धमकी दी है कि अगर केस मैनेज नहीं किया तो पिता की तरह ही तुम्हारी भी हत्या कर दी जाएगी। अपराधियों की ओर से लगातार मिल रही धमकी से परिवार के सभी सदस्य भयभीत है। उन्होंने बताया कि घटना के तीन महीना बीत जाने के बावजूद पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एक भी दिन उनके घर पर छापेमारी नहीं की है।

तीन जून को हुई थी शिक्षक की हत्या
गौरतलब है कि पिछले 3 जून की रात को अवैध शराब कारोबार करने का विरोध करने पर चचेरे पोते एवं शराब व्यवसायियों ने मिलकर सेवानिवृत्त शिक्षक विजय राय की घर के बाहर टहलने के दौरान धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें