पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:होली के दिन दुर्घटनाओं में व्यवसायी समेत तीन की मौत, बदरंग हुई होली

राघोपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
राघोपुर के गद्दी में घटनास्थल पर मौजूद लोग। - Dainik Bhaskar
राघोपुर के गद्दी में घटनास्थल पर मौजूद लोग।
  • जदिया-रानीगंज एनएच, हुलास गद्दी चौक और एनएच 57 फोरलेन पर हुईं दुर्घटनाएं
  • रामबिशनपुर के हुसैनाबाद गांव के युवक की मौत

थाना क्षेत्र में होली पर्व के दौरान तीन अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में व्यवसायी समेत तीन लोगों की मौत हो गई। इसमें एक की मौत घटनास्थल पर तो वहीं दूसरे की मौत इलाज के दौरान हो गई। जानकारी के अनुसार सोमवार को सभी लोग होली मनाने में मशगूल थे। इसी क्रम में हुलास गद्दी चौक के समीप बाइक दुर्घटना में रामबिशनपुर पंचायत के हुसैनाबाद गांव वार्ड-12 निवासी दिनेश मंडल के 13 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार की सड़क दुर्घटना में घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वहीं बाइक चालक हुसैनाबाद वार्ड-11 निवासी 30 वर्षीय जीतन मंडल गंभीर रूप से जख्मी हो गया, जिसे स्थानीय लोगों ने राघोपुर रेफरल अस्पताल पहुंचाया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए रेफर कर दिया। लोगों ने बताया जिस समय घटना घटित हुई, उस समय जख्मी जीतन मंडल अपनी बाइक (बीआर 50 के 0423) से गद्दी की तरफ से तेज रफ्तार में राघोपुर की तरफ जा रहे थे। इसी क्रम में जैसे ही घटनास्थल पर पहुंचा कि सामने एक मवेशी आ गया, जिससे टकराकर बाइक दुर्घटनाहग्रस्त हो गई। दूसरी घटना के अनुसार सिमराही से सरायगढ़ भपटियाही जाने वाली एनएच 57 फोरलेन सड़क पर एक अज्ञात चार चक्का वाहन ने एक बाइक को टक्कर मार दी। इसमें बाइक चालक अनियंत्रित होकर सड़क पर गिरकर बुरी तरह जख्मी हो गया, जिसकी पहचान भपटियाही थाना क्षेत्र के भपटियाही निवासी रामदेव मेहता के 26 वर्षीय पुत्र राजकुमार मेहता के रूप में की गई, जिसे स्थानीय लोगों ने राघोपुर रेफरल अस्पताल पहुंचाया, जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

आवेदन मिलने पर होगी कार्रवाई
राघोपुर थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने बताया कि दो दुर्घटनाओं में दो की मौत हुई है। किसी भी पक्ष के द्वारा आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। प्राप्त आवेदन के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

होली पर ससुराल जा रहा था व्यवसायी बाइक से आमने-सामने की हुई टक्कर

जदिया | होली खेलने बाइक से ससुराल जा रहे कपड़ा व्यवसायी की सड़क हादसे में मौत हो गई, जबकि विपरीत दिशा से आ रहा अपाचे बाइक सवार युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी बाइक सवार का उपचार सदर अस्पताल में चल रहा है। घटना सोमवार के दोपहर साढ़े तीन बजे के करीब जदिया-रानीगंज एनएच 327 ई मार्ग पर पाण्डेपट्टी चौक के समीप की है, जहां दोनों बाइक सवार आमने-सामने की टक्कर में हुई है। जानकारी के अनुसार अररिया के भरगामा थाना क्षेत्र के चरैया गांव निवासी मृतक पंकज कुमार रजक बाइक पर सवार होकर अपने ससुराल मधेपुरा जिले के श्रीनगर थाना क्षेत्र के सरहद गांव आ रहे थे। पाण्डेपट्टी चौक के समीप कोरियापट्टी पश्चिम पंचायत के खूंट गांव निवासी मुकेश कुमार यादव बिना नंबर की अपाचे बाइक से रानीगंज की ओर जा रहे थे। इसी दौरान चौक के समीप दोनों बाइक के बीच सीधी टक्कर हो गई। घटना की सूचना मिलते ही जदिया पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में कर लिया और जख्मी बाइक सवार को उपचार के लिए त्रिवेणीगंज भेजा गया। बेहतर उपचार के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया। मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक दिल्ली में कपड़ा का व्यापार करता था। फरवरी में साली की शादी में दिल्ली से घर आया था। होली के बाद वह दिल्ली जाने वाले थे। मृतक को एक पुत्र तथा एक पुत्री के पिता थे। जदिया थानाध्यक्ष गौतम शरण ओमी ने बताया बाइक को जब्त किया गया है। कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें