पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:राघोपुर में ससुर के निधन के सातवें दिन स्नान की विधि करने आई बहू की डूबने से हुई मौत

राघोपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रुस्तमपुर ओपी थानां क्षेत्र के रुस्तमपुर घाट पर गुरुवार दोपहर 12 बजे स्नान करने के दौरान एक 25 वर्षीय महिला की डूबने से मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब महिला स्नान के दौरान डूब रही दो महिलाओं को बचाने के लिये गई। हालांकि, इस दौरान लोगों द्वारा दोनों बच्चियों को बचा लिया गया। मृतक महिला की पहचान रुस्तमपुर पंचपैरिया निवासी राजीव राय की पत्नी अमृता देवी के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार मृतक महिला के चचेरे ससुर का एक सप्ताह पहले देहांत हुआ था, जिसके सात दिन के बाद होने वाले स्नान कर्मकांड को लेकर महिला अमृता देवी अपने परिवार के महिलाओं के साथ नदी में स्नान करने रुस्तमपुर घाट पर गई थी, जहां स्नान करने के क्रम में उसके घर की दो महिलाएं डूबने लगी, जिसे बचाने के लिये अमृता गई इसी क्रम में वह गहरे पानी मे चली गई और डूब गई। वहीं, घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। इस संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि महिला के दो छोटे बच्चे है।

कड़ी मशक्कत से शव बरामद
घटना के बाद स्थानीय लोगों ने महिला के डूबने की सूचना सीओ राघोपुर एव रुस्तमपुर ओपी को दिया। जिसके बाद सीओ के निर्देश पर घटना स्थल पर एसडीआरएफ की दो टीमों ने पहुच कर लगभग चार बजे महिला का शव नदी से बरामद किया। शव को स्थानीय पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें