पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मातम:अलग-अलग घटना में तीन युवक डूबे छठ का उत्सवी माहौल मातम में बदला

राघोपुर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

छठ महापर्व के पारण के दिन तीन युवकों के डूबने से उत्सवी माहौल मातम में बदल गया। घटना के बाद सभी तरफ दुखद घटना से सन्नाटा छाया हुआ है। राघोपुर प्रखंड क्षेत्र के अलग अलग खलसा घाट, जिम्मेदारी घाट एवं जुड़ावनपुर नदी घाट पर शनिवार सुबह नदी में स्नान करने के दौरान तीन युवकों की डूबने से मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब तीनों युवक छठ पर्व के सुबह वाले अर्घ्य के दिन नदी में स्नान करने गए थे। वहीं हादसे के बाद डूबे युवकों के गांव में छठ पर्व का उत्सवी माहौल मातम में बदल गया।

वहीं घटना के बाद जुड़ावनपुर घाट पर स्थानीय गोताखोरों की मदद से डूबे युवक का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर भेज दिया गया। जबकि खलसा घाट एवं जिमेदारीघाट में डूबे युवक का शव बरामद नहीं हो सका। डूबे युवक में एक की पहचान जुड़ावनपुर बरारी पैक्स अध्यक्ष मन्टुल सिंह के 20 वर्षीय पुत्र अनीश कुमार के रूप में हुई है। जबकि दूसरे युवक की पहचान पहाड़पुर पश्चिमी निवासी रामसोहन शर्मा के पुत्र 25 वर्षीय गूंजेश शर्मा के रूप में हुई है। वहीं तीसरे डूबे युवक की पहचान बिदुपुर थाना क्षेत्र के जुड़ावनपुर पंचायत के विशनपुर सैदआली के विजल राय के 18 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार के रूप में हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार जुड़ावनपुर घाट पर छठ पर्व के सुबह वाले अर्घ्य के समय सुबह छह बजे जुड़ावनपुर बरारी निवासी युवक अनीश कुमार गंगा नदी में स्नान करने गया था। इसी क्रम में अनीश का पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में चला गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें