पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हंगामा:राघोपुर में पीने के पानी के लिए ग्रामीणों का हंगामा

राघोपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राघोपुर प्रखंड के जुड़ावनपुर करारी पंचायत के वार्ड 8 में नल जल योजना में पीएचईडी ठेकेदार द्वारा काम मेअनियमितता करने एव घटिया पाइप लगाने को लेकर स्थानीय लोगो ने जमकर हंगामा किया एव इस दौरान घर तक नल का पाइप नही पहुचाने का आरोप लगाया। हंगामा कर रहे वार्ड 8 के लोगो ने वरीय अधिकारियों से जांच की मांग करते हुए ठेकेदार पर करवाई की मांग की।इस दौरान लोगो ने पीएचईडी के ठेकेदार एव अधिकारियों पर काम मे लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर नारेबाजी की।हंगामा कर रहे लोगों ने आरोप लगाया कि संवेदक ने कई जगह पर पाइपलाइन विछाने के दौरान सड़क तोड़ दिया ।

जिससे लोगो के आने जाने में काफी परेशानी होती है। जानकारी के अनुसार जुड़ावनपुर पंचायत के वार्ड संख्या 8, 9 ,11, 12 एव 17 में पीएचईडी के ठेकेदार पप्पू सिंह को हर घर नल जल योजना कार्य की जिम्मेदारी विभाग द्वारा दी गई थी।वही पंचायत के 18 , 19 वार्ड की जिम्मेदारी गौरीशंकर एवं वार्ड पांच में कुणाल कुमार को पीएचईडी विभाग द्वारा नल जल योजना कार्य करने की जिम्मेदारी दी गई थी।लेकिन ठेकेदार द्वारा कई जगहों पर आधा अधूरा काम कर छोड़ दिया गया। इस संबंध में स्थानीय कुंदन सिंह वीरेंद्र सिंह मुन्ना सिंह ने बताया कि संवेदक ने घटिया पाइप लगाया है। इसकी जांच जरूरी है। अधिकारियों को गंभीर होना चाहिए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें