पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:जुड़ावनपुर में दोस्तों के साथ ऑर्केस्ट्रा देखने के लिए गए युवक की गोली मारकर हत्या

राघोपुर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शिवनगर अकौना टोला की है घटना, भगदड़ के बाद मौके का फायदा उठाकर फरार हुए हत्यारे

जुड़ावनपुर थाना क्षेत्र के शिवनगर अकौना टोला में सोमवार की रात करीब 11.15 बजे भुइया बाबा पूजा के उपलक्ष्य में हो रहे आर्केस्ट्रा प्रोग्राम देखने गए एक 45 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद आर्केस्ट्रा देख रहे लोगों के बीच भगदड़ मच गई। वहीं हत्यारा भगदड़ का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। हालांकि, अबतक हत्यारे का पता नहीं चल सका है। वहीं मृतक का परिजन किसी से दुश्मनी होने की बात से भी इनकार कर रहे हैं। सूत्रों की मानें तो इस हत्या की घटना को दिल्ली में ठेकेदारी से जोड़ कर देखा जा रहा है। घटना की सूचना मिलते ही जुड़ावनपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची एवं शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दी।
दोस्त की पुत्री की शादी में शामिल होने लिए घर आया था उमेश राय
ग्रामीणों ने बताया कि मृतक उमेश राय पिछले रविवार को ही अपने दोस्त की पुत्री की शादी में शामिल होने के लिए दिल्ली से घर आया था। वहीं, मंगलवार को उमेश राय की बेटी लक्ष्मी को लड़का वाले देखने आने वाले थे। लेकिन उससे पहले ही अपराधियों ने उमेश राय की गोली मारकर कर दी।

बोले- थानाध्यक्ष
घटना संबंध में जुड़ावनपुर थानाध्यक्ष संजीत कुमार ने बताया कि पुलिस हर बिंदु पर घटना की जांच कर रही है। साथ ही घटना के बारे में मृतक के परिजनों से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने दावा किया है कि अविलंब हत्याकांड का उद्भेदन कर लिया जाएगा। हत्यारों का पता लगाकर उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस गहनता से जांच कर रही है।

दिल्ली में ठेकेदारी विवाद से जोड़ कर देखा जा रहा है
जानकारी के अनुसार उमेश राय की हत्या दिल्ली में ठेकेदारी के विवाद से जोड़ कर देखा जा रहा है। सूत्रों की मानें तो मृतक उमेश राय सोमवार रात अपने दोस्त परीक्षण राय, रूदल राय, भुल्लू राय, अनिल साह सहित दो अन्य के साथ घर पर बने मछली भात खा कर आर्केस्ट्रा का प्रोग्राम देखने गया था। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि उमेश राय की हत्या का दिल्ली में ठेकेदारी के विवाद भी हो सकता है।

पूजा के उपलक्ष्य में रात्रि बेला में आर्केस्ट्रा प्रोग्राम का आयोजन था
जानकारी के अनुसार सोमवार को शिवनगर अकौना टोला निवासी परमजीत राय के घर भुइया बाबा का पूजा था। इस पूजा के उपलक्ष्य में रात्रि बेला में परमजीत राय ने आर्केस्ट्रा प्रोग्राम का आयोजन किया था। जहां अपने साथियों की जिद के कारण मृतक उमेश राय उर्फ डीबीटी राय भी आर्केस्ट्रा प्रोग्राम देखने गया था। इसी दौरान आर्केस्ट्रा के मंच पर बैठे उमेश राय को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी। गोली लगते ही उमेश राय की मौके पर ही मौत हो गई।

बाइक छीनने के दौरान अपराधियों ने युवक को मारी गोली
महुआ| महुआ थाना क्षेत्र के शेरपुर छतवारा गांव के निकट मंगलवार की दोपहर अज्ञात अपराधियों ने बाइक छीनने के दौरान एक युवक को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल युवक को स्थानीय लोगों के सहयोग से इलाज के लिए महुआ अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया।घटना की सूचना पाते ही महुआ थाना की पुलिस अस्पताल पहुंचकर घायल युवक से घटना की पूरी जानकारी ली। महुआ थाना क्षेत्र के सिंहराय गांव निवासी अजय पटेल का पुत्र रौशन पटेल अपनी बहन को एनएल कॉलेज, सिंघाड़ा स्थित मैट्रिक की परीक्षा केंद्र पर पहुंचाकर घर लौट रहा था। पढ़ें पेज 16 ..

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें