पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुर्घटना:कोचिंग से लौट रहे छात्र को अनियंत्रित कार ने मारी ठोकर, चालक हुआ फरार

रजौन10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क दुर्घटना के बाद कार के पास लगी स्थानीय लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
सड़क दुर्घटना के बाद कार के पास लगी स्थानीय लोगों की भीड़।
  • डीएन सिंह भुसिया कॉलेज के पास की घटना, छात्र मायागंज रेफर
  • स्पीड ब्रेकर न होने से भागलपुर-हंसडीहा मार्ग पर लगातार हो रहे हादसे

भागलपुर हंसडीहा सड़क मार्ग के जगदीशपुर रायपुरा सीमा से लेकर पुनसिया सीमा क्षेत्र तक लगातार तीन दिनों में तीन सड़क दुर्घटना में तीन लोग गंभीर हो गए। जिन्हें रजौन अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर चिकित्सा के लिए मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया गया। एक सप्ताह से यहां लगातार हो रहे दुर्घटना का कारण अनियंत्रित परिचालन एवं स्पीड ब्रेकर का नहीं होना बताया जाता है। जिसके चलते इस मार्ग पर अक्सर दुर्घटनाएं घटित हो रही है। शनिवार को भी इस मुख्य सड़क मार्ग के डीएन सिंह भुसिया कॉलेज के समीप एक अनियंत्रित कार ने कोचिंग से पढ़ कर लौट रहे छात्र को जोरदार टक्कर मार दी जिसमें छात्र गंभीर रूप से जख्मी होकर सड़क किनारे गिर पड़ा। जिसके बाद अन्य छात्रों की मदद से आनन-फानन में रजौन स्वास्थ्य केंद्र ले गया।जहां डॉक्टर कलीम अहमद ने गंभीर स्थिति को देखते हुए मायागंज रेफर कर दिया। घटनास्थल के मौके से चालक कार को छोड़कर फरार हो गया। घनी आबादी वाले क्षेत्र के पूर्व स्थानीय लोगों ने प्रशासन से स्पीड ब्रेकर बनवाने की मांग की| स्थानीय लोगों ने बताया कि संवेदक द्वारा जब से सड़क मरम्मति के क्रम में जगह-जगह लगाए गए स्पीड ब्रेकर को हटाया गया है। तब से इस सड़क मार्ग पर हर रोज छोटी बड़ी दुर्घटना घट रही है। प्रखंड वासियों ने आए दिन सड़क दुर्घटना में वृद्धि को देखते हुए सड़क निर्माण एजेंसी एवं जिला प्रशासन से हाइवे होने के कारण घनी आबादी वाले क्षेत्र के पूर्व और चौक चौराहे पर पहले की तरह स्पीड ब्रेकर बनाने की मांग की है।

17 वर्षीय छात्र कोचिंग से पढ़कर लौट रहा था घर
रजौन क्षेत्र के परघड़ी ग्राम निवासी रामजी सिंह का 17 वर्षीय पुत्र हरिनंदन कुमार कोचिंग से पढ़ कर लौट रहा था। इसी क्रम में भागलपुर की ओर जा रही अनियंत्रित कार ने कॉलेज के समीप पीछे से टक्कर मार दी। जिसमें छात्र को सिर में गंभीर चोट लगने के कारण खून से लथपथ होकर सड़क किनारे गिर पड़ा। जिसे बेहोशी हालत में स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया। इधर घटना की जानकारी मिलते ही रजौन पुलिस एसआई विकास कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पहुंचकर कार को कब्जे में लेकर रजौन थाना लाया। जख्मी छात्र का उपचार मायागंज में चल रहा है, जिसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है। वहीं 5 जनवरी को भागलपुर हंसडीहा पथ के मद्याय के समीप गोराडीह थाना अंतर्गत विरनोधा गांव के गजाधर तांती का 7 वर्षीय पुत्र चंदन कुमार कार की चपेट में आने से जख्मी हो गया था। जिसे रजौन अस्पताल से बेहतर इलाज के लिए मायागंज अस्पताल भागलपुर रेफर कर दिया गया।

1. 7 जनवरी को कुटिया परिसर के समीप परघड़ी निवासी अनिल रजक की पुत्री छोटी कुमारी बोलेरो की चपेट में आने के बाद गंभीर रूप से जख्मी हो गई। जिसका उपचार अभी भी मायागंज में चल रहा है, वहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

2. 8 जनवरी को दक्षिण ग्रामीण बैंक के समीप रजौन बाजार निवासी विधवा मीना देवी बाइक की चपेट में आने से गंभीर रूप से जख्मी हो गई। जिसका उपचार मायागंज में ही चल रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser