पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुर्घटना:दो युवक की शिरडी में सड़क हादसे में मौत

रजौन9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गुजरात के वापी में रहकर कांट्रेक्टर का करता था काम, गांव में शोक

रजौन क्षेत्र के धौनी-बामदेव पंचायत अंतर्गत आसमानीचक और राजावर पंचायत के सुजलाकुरामा गांव के दो लोगों की मौत महाराष्ट्र के सिरडी में हो गई। वहीं दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये है, जिसका इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है। मृतक के परिजनों व स्वजनों से मिली जानकारी के अनुसार सुजलाकुरामा निवासी राजेश सिंह और आसमानीचक निवासी नीरज कुमार सिंह एवं दो अन्य जख्मी गुजरात के वापी में कांट्रेक्टर था। राजेश सिंह व नीरज कुमार सिंह व दोनों लोग कार से नासिक के धार्मिक स्थल शिरडी पूजा करने जा रहे थे। कार की सामने से आ रही बस में टक्कर हो गई। सवार राजेश सिंह और नीरज कुमार सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि दो अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जिसे स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है दुर्घटना इतनी भयानक थी कि कार बस के अंदर जा घुसी। मोबाइल से परिजनों को जानकारी मिलते ही मृतक के घरों में कोहराम मच गया। उक्त दोनों गांव में मौत की खबर मिलने के बाद मातम पसरा हुआ है।

कटर मशीन से मजदूर का कटा हाथ, रेफर
बांका|
काेढ़रा गांव में मंगलवार को घर में काम करने के दौरान कटर मशीन से एक मजदूर का हाथ कटने से वह बुरी तरह जख्मी हो गया। वहीं अन्य मजदूरों ने जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया। अन्य मजदूरों ने बताया कि काेढ़रा गांव के एक घर में लकड़ी का काम चल रहा है, वहीं काम करने के दौरान मजदूर अफरीदी अंसारी कटर मशीन चला रहा था, मशीन चलाने के क्रम में उसका हाथ कट गया।

मामूली विवाद में राॅड से मार महिला का सिर फोड़ा
चांदन |
बिरनियां पंचायत स्थित पहाड़पुर गांव में मामूली बात को लेकर एक महिला के साथ मारपीट कर जख्मी कर िदया गया। पहाडपुर गांव निवासी गिरिधारी तांती देवघर से मजदूरी कर घर लौट रहा रहा था। पप्पू तांती पिता मोहन तांती एवं मोहन तांती पिता रधुनाथ तांती ने खाने के लिए मांगे। नहीं देने पर दोनों गिरीधारी को मारपीट कर जख्मी कर दिया। शोर सुनकर बीच-बचाव करने पहुंची गिरीधारी की पत्नी सुमंती देवी को दोनों ने राॅड से मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें