पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुखद:अरगड्डा में तैनात जवान की तबीयत बिगड़ने के बाद मौत

सिरका8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में होमगार्ड सुरेश तिवारी के शव के पास यूनियन प्रतिनिधि।
  • चतरा के देवरिया गांव के रहने वाले थे सुरेश तिवारी, अरगड्डा कोलियरी में 6 महीने से थी ड्यूटी

परियोजना सिरका समूह क्षेत्र के अरगड्डा कोलियरी कार्यालय के कैश ऑफिस में शनिवार रात पाली में तैनात होमगार्ड जवान सुरेश तिवारी (50) की मौत तबीयत बिगड़ने के बाद इलाज के लिए गिद्दी अस्पताल ले जाने के क्रम में हो गई। सीसीएल सिरका सुरक्षा विभाग ने तबीयत बिगड़ने पर होमगार्ड सुरेश तिवारी को रविवार की सुबह लगभग 5:30 बजे सीसीएल के गिद्दी ए अस्पताल में लाया गया। जहां डॉक्टर संजू भारती ने जांच कर होमगार्ड जवान को मृत घोषित कर दिया।

जैसे ही यह खबर सिरका-अरगड्डा सुरक्षा विभाग और अरगड्डा क्षेत्र के यूनियन प्रतिनिधियों के बीच फैली हड़कंप मच गया। मृतक के शव को कब्जे में कर गिद्दी पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए हजारीबाग भेज दिया। सूचना पर मजदूर नेता मिथिलेश कुमार सिंह, बैजनाथ मिस्त्री, अरुण कुमार सिंह, देवनाथ महली गिद्दी अस्पताल पहुंचकर मृतक के शव को देखा और कंपनी के नियमानुसार पोस्टमार्टम करा मृतक होमगार्ड के परिजनों को लाभ दिलाने की बात कही।

इस संबंध में सिरका सुरक्षा प्रभारी रमेश राउत ने बताया कि सुरेश तिवारी की ड्यूटी बीते शनिवार रात्रि पाली में अरगड्डा कैश ऑफिस में लगी थी। देवरिया (चतरा) मोबाइल पर परिजनों को दी है। मृतक होमगार्ड अरगड्डा क्षेत्र में लगभग 2 वर्षों से कार्यरत था। जबकि सिरका समूह के अरगड्डा कोलियरी में 6 महीने से ड्यूटी कर रहा था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें