पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विधायक अंबा ने कहा:एनटीपीसी के प्रवक्ता बन रहे हजारीबाग सांसद

रामगढ़9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद ने हजारीबाग सांसद जयंत सिन्हा की कार्यशैली पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। कहा कि एनटीपीसी केंद्र के अंडर आती है, हजारीबाग सांसद केंद्र में राज्य मंत्री भी रहे। लेकिन अब तक विस्थापन की समस्या का समाधान करने में कभी रुचि नहीं दिखाई। अगर वो केंद्र सरकार से एनटीपीसी पर दबाव दिलवाते तो जनता को इतना संघर्ष नहीं करना पड़ता। इसके विपरीत सांसद कंपनियों के प्रवक्ता के रूप में कार्य कर राजनीति रोटी सेंक रहे हैं।

साथ ही अपने कार्यकर्ताओं को मेरे खिलाफ दुष्प्रचार में लगा दिया है। लेकिन सांसद के कार्यों से विचलित नहीं होने की बात कही। कहा कि हजारीबाग सांसद का परफॉर्मेंस बेहतर नहीं होने पर केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री से हटाया गया। सांसद को बताना चाहिए कि जब क्षेत्र के लोग लॉकडाउन में बाहर से आ रहे थे तो वे कहां विश्राम कर रहे थे।

उन्होंने लॉकडाउन में कभी भी क्षेत्र की जनता का मदद नहीं की। बड़कागांव विस्थापन से संबंधित मुख्यमंत्री द्वारा घोषणा पर विधायक अंबा प्रसाद ने कहा भूमि का मुआवजा, घर का मुआवजा व पेंशन की घोषणा से मैं पूरी तरह संतुष्ट नहीं हूं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें