पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:चार दिन पूर्व गायब हुए अधेड़ का मकई के खेत में मिला शव, हत्या की आशंका

रानीगंज9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मृतक छतियोना का रहने वाला था, बेटी और दामाद करते थे देखभाल, वर्षों से था भूमि विवाद

रानीगंज थाना क्षेत्र के छतियोना पंचायत में ईंट भट्टा के समीप सोमवार को मकई खेत मे एक अधेड़ का शव मिला है। लाश को देखने के लिए गांव की भीड़ उमड़ पड़ी। मृतक की पहचान छतियोना निवासी 55 वर्षीय बाबूलाल ऋषिदेव के रूप में हुई। वह बीते गुरुवार की देर रात से अपने घर से गायब थे।

सूचना पर रानीगंज थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी प्रकाश कुमार, एसआई संजीत कुमार पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अररिया भेज दिया। मृतक के परिजनों ने जमीन विवाद में बाबूलाल की हत्या करने की आशंका जताई है। मामले को लेकर मृतक बाबूलाल ऋषिदेव के दामाद अशोक ऋषिदेव व बेटी नीतू देवी ने बताया कि गुरुवार की रात पिताजी को उनके घर में खाना खिलाकर बिछावन कर दिया। इसके बाद वे सोने चले गए। पिताजी के सोने के बाद वे लोग भी बगल के कमरे में सो गए।

घर में बिछावन पर ही पड़ी थी पहनी हुई लुंगी
सुबह जब पिता के घर गए तो वह घर में नहीं थे। मच्छरदानी बिखरा हुआ था। बिछावन पर खैनी, एक सौ रुपये भी पड़ा था। चौकी पर से बिछावन भी नीचे गिरा हुआ था। रात में जो लुंगी उनके पिताजी पहने हुए थे वह भी बिछावन के साथ जमीन पर गिरा था। उनका चप्पल भी मौजूद था।

काफी खोजबीन के बाद भी उनका कुछ पता नहीं चलने पर रविवार को रानीगंज थाने में लिखित सूचना दी गई। सोमवार को बहियार गए गांव के कुछ बच्चों ने दुर्गंध मिलने पर खेत में शव पड़ा देखा। जब वे लोग खेत गए तो उनके पिताजी का शव नंगे हालत में मिला। जिसके बाद रानीगंज पुलिस को खबर किया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें