पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आवेदन:शॉट सर्किट से तीन दुकानों में लगी आग, लाखों का नुकसान

रानीगंज19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मंगलवार की देर रात मुख्यालय स्थित चूड़ा मिल चौक पर बिजली की शार्ट सर्किट में लगी आग में तीन दुकान जलकर राख हो गया। अगलगी की घटना में हसनपुर वार्ड14 निवासी दुकानदार मोहम्मद सलमान जिसका गिफ्ट हाऊस, मनिहारा, साईकिल का पार्ट्स का खुदरा व थोक विक्रेता था। साथ ही गैस चूल्हा दुकान का सारा सामान जल कर राख हो गया। स्थानीय व पीड़ितों के अनुसार, करीब 12 लाख रुपये का नुकसान आगलगी की घटना में हुई है।

जबकि हसनपुर वार्ड 14 निवासी सोनू पंजियार पिता मोहन पंजियार का बर्फ फैक्ट्री दुकान में आग लगने से करीब ढ़ेड लाख की क्षति हुई है। वहीं मोहम्मद अरसु का खाली पड़ा दुकान जल कर राख हो गया। जबकि बिजेंद्र ठाकुर का सैलून की दुकान जलने से बच तो गया, लेकिन दुकान क्षतिग्रस्त हो गया। घटना को लेकर पीड़ित दुकानदार मोहम्मद सलमान ने बताया कि मंगलवार की शाम को दुकान बंद कर घर चले गए। देर रात करीब 11 बजे खबर मिली की दुकान में आग लग गया है। भागते हुए जब दुकान पर आए तो आग की तेज लपट से दुकान का सारा सामान जल रहा था।

मौके पर मौजूद लोगों ने बिजली विभाग को फोन कर लाईन कटवाया और थाना को आग लगने की सूचना देने पर रानीगंज थाना से फायर बिग्रेट की गाड़ी मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। अगलगी की घटना में हुए नुकसान व मुआबजा को लेकर अंचलाधिकारी को आवेदन देने की बात पीड़ित दुकानदार ने बताया। वही सीओ ने बताया की अगलगी की घटना को लेकर आवेदन मिला है।

खबरें और भी हैं...