हत्या की आशंका / लापता मजदूर शिवनारायण का शव सौरा नदी के किनारे मिला

शव मिलने के बाद देखने के लिए खड़े लोग व परिजन। शव मिलने के बाद देखने के लिए खड़े लोग व परिजन।
X
शव मिलने के बाद देखने के लिए खड़े लोग व परिजन।शव मिलने के बाद देखने के लिए खड़े लोग व परिजन।

  • मृतक के पत्नी ने हत्या कर शव को फेंक देने की आशंका जताई

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

रानीगंज. रानीगंज थाना क्षेत्र के छतियोना पंचायत रेही टोला वार्ड संख्या 9 में एक 35 वर्षीय मजदूर की संदिग्ध हालत में सौरा नदी किनारे खून से सना शव मिला है। उनके चेहरे पर गहरे जख्म का निशाना भी पाया गया है। मृतक की पत्नी ने अपने पति की हत्या कर शव फेंक देने की आशंका जताई है। मृतक मजदूर शिवनारायण ऋषिदेव छतियोना पंचायत के रेही टोला का रहने वाले थे। सूचना पर पहुंची रानीगंज पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।घटना को लेकर मृतक की पत्नी हिना देवी ने बताया कि रविवार को वे घर से बाजार जाने के लिए निकले थे। देर शाम तक जब घर वापस नहीं लौटें तो उनकी खोजबीन शुरू की। मंगलवार की सुबह एक ईंट भट्ठा के समीप सौरा नदी किनारे ग्रामीणों ने एक शव देखा। 

मछली मारने वाले जाल से बंधा था शव का दोनों हाथ
मृतक के भाई ने कहा कि दोनों हाथ मछली मारने वाले जाल से बंधा हुआ था। गर्दन भी टूटी थी। चेहरे व शरीर पर मारपीट का गहरे निशान पाए गए है।

शराब का आदि था, विवाद पर हुई होगी हत्या : ग्रामीण
ग्रामीणों ने अपना संदेह जारी करते हुए बताया कि लपटोली में शराब बनाने एवं पिलाने का कारोबार किया जाता है। मृतक भी नशे का आदि था। वहीं पर कुछ विवाद होने पर उसकी हत्या कर दी गई होगी।

आवेदन मिलने के बाद की जाएगी कार्रवाई
 थानाध्यक्ष श्यामनंदन यादव ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। आवेदन अभी नहीं मिला है। परिजनों से आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना