लूट:मछली बेचकर मधेपुरा जा रहे व्यापारियों से 1.10 लाख रु. लूटे

पतरघट3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर लोगों की भीड़।
  • लक्ष्मीपुर गांव से दक्षिण सुनसान बगीचे के समीप की घटना

शनिवार को 10 बजे दिन में लक्ष्मीपुर गांव से दक्षिण सुनसान बगीचा के समीप एक बाइक पर सबार तीन अपराधियों ने मछली बेचकर अपनी टेंपो से मधेपुरा लौट रहे मछली व्यापारियों को हथियार का भय दिखाते हुए 1 लाख 10 हजार नकदी सहित मोबाइल लूट लिया। अपराधियों ने गोलमा पूर्वी पंचायत के तिलाठी बस्ती की ओर भागने में सफल रहा। जानकारी पतरघट पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलते ही ओपी अध्यक्ष ज्ञानानंद अमरेन्द्र, सअनि सुशील कुमार सिंह पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। वहीं, पतरघट एवं सोनवर्षा का सीमा क्षेत्र रहने के कारण सोनवर्षा थाना से सअनि सुशील चौधरी पुलिस बल के साथ पहुंच कर घटना की उद्भेदन के लिए कार्रवाई में लगे रहे। इस दौरान टेंपो चालक दीपक कुमार पिता सुदिष्ट यादव, लल्टू यादव पिता दामोदर यादव ग्राम खोपैती मधेपुरा, उनके साथ रामू मुखिया पिता महादेव मुखिया ग्राम साहुगढ़ मधेपुरा ने बताया कि वे लोग मधेपुरा मछली आढ़त से टेंपो पर मछली लेकर सोनवर्षा थाना क्षेत्र का गढ़ अमृता गया था। जहां आढ़त में मछली बेचकर आढ़त मालिक से 1 लाख 10 हजार नगदी लेकर टेम्पो से मधेपुरा चला था।

ओपी क्षेत्र में गुरुवार रात भी घटी थी दो घटना
पहली : गुरुवार की रात गोलमा पूर्वी के भगवतपुर हाट से पूरव मोबाइल फोन से बात कर रहे एक युवक से मोबाइल लूटने में असफल होने पर बदमाशों ने गोली मारकर जख्मी किया था।
दूसरी : उसी रात कहरा मोड़ पर पटना से पिकअप पर लदी पाइप सहित एसेसीरीज लेकर गोलमा आ रही पिकअप को कहरा मोड़ पर दो बाइक सवार पांच अपराधियों ने हथियार का भय दिखाते हुए पाइप से लदी पिकअप लूटी थी।

खबरें और भी हैं...