पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

डीएम की अपील:24 घंटे में 233 नए कोरोना मरीज मिले व स्वस्थ हुए 315

सहरसा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एक-दो सप्ताह काफी नाजुक है, इसलिए

बीते 24 घंटे में कोरोना के 233 नए मरीज मिले हैं। जबकि सोमवार को 315 मरीज को स्वस्थ होने के उपरांत डिस्चार्ज किया गया है। कोरोना की दूसरी लहर में जिले में संक्रमित होने वालों की संख्या बढकर 5545 हो गई है। जिले का पॉजिटिविटी रेट बढ़कर 6.31 फीसदी हो गया है। डीएम कौशल कुमार ने कोरोना की अद्यतन स्थिति की जानकारी देते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण को लेकर एक-दो सप्ताह काफी नाजुक है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि लोग कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करें। सतर्क एवं सावधान रहकर ही इस महामारी पर विजय पाया जा सकता है।

कोरोना की अद्यतन स्थिति की जानकारी देते हुए डीएम ने कहा कि रविवार को 233 नए मरीजों की शिनाख्त हुई है। कोरोना की दूसरी लहर में 9 मार्च से 2 मई तक 87855 सैंपल की जांच में 5545 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि अभी तक 3006 व्यक्तियों ने कोरोना को पराजित भी किया है। 25 मरीजों को बेहतर इलाज के लिए मधेपुरा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है जबकि 14 व्यक्ति की मौत हो चुकी है। जिले में वर्तमान समय में सक्रिय मरीजों की संख्या 2500 है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें