पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:ट्रेन से कटकर 57 वर्षीय व्यक्ति की हुई मौत

सौरबाजार11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सहरसा-मधेपुरा रेल खंड पुल सं-122 खजूरी गांव के बीच बुधवार की शाम करीब छह बजे रेलवे ट्रैक पर रेल से कटकर एक वृद्ध व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की कटी लाश रेलवे ट्रैक पड़ी हुई थी। जिसकी जानकारी मिलते ही शव को देखने लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही बैजनाथपुर ओपी अध्यक्ष मजबुद्दीन अहमद सदलबल घटना स्थल पर पहुंच कर शव को रेलवे ट्रैक के बीच से हटाया। साथ ही शव को पुलिस शिविर ले जाया गया।

हालांकि घंटों इंतजार के बाद भी रेलवे पुलिस घटना स्थल पर नहीं पहुंच सकी। बैजनाथपुर ओपी अध्यक्ष ने बताया कि रेलवे ट्रैक के बीच रेल से कटकर मौत हुई। उसके पास मिले आधार कार्ड से उसका नाम 57 वर्षीय कुशेश्वर यादव पिता रामकिशुन यादव मधेपुरा जिला के गम्हरिया थाना अंतर्गत वार्ड नं-02 चिकनी फुलकाहा निवासी के रूप में हुई है।

साथ ही शव के पास से अपने परिचित लोगों के मोबाइल नंबर लिखे एक कागज का टुकड़ा भी मिला है। ओपी अध्यक्ष ने उसके परिजनों को फोन कर इसकी सूचना दे दी है। परिजनों ने घटना स्थल पर पहुंच कर शव की पहचान की और उन्होंने कहा कि मानसिक रूप से विक्षिप्त था उसका इलाज चल रहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें