पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

समकालीन अभियान:विशेष समकालीन अभियान के तहत एक दिन में 58 लोगों की हुई गिरफ्तारी

सहरसा5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर आगामी बिहार विधानसभा आम चुनाव 2020 के मद्देनजर मंगलवार को विशेष समकालीन अभियान चलाया गया। जिसमें पूरे जिले से 37 वारंट का भी निष्पादन करते हुए 58 लोगों को गिरफ्तार किया गया। साथ ही पांच कुर्की जब्ती भी किए गए। विशेष समकालीन अभियान के दौरान किए गए छापामारी में एक देसी कट्टा और एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया। जिले के पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए समकालीन विशेष अभियान चलाया गया था।

जिसके तहत सदर थाना से एक वारंट का निष्पादन और 4 व्यक्तियों की गिरफ्तारी हुई। वही सौर बाजार से चार वारंट का निष्पादन और 10 व्यक्तियों की गिरफ्तारी, बिहरा थाना से पांच वारंट का निष्पादन और 9 लोगों की गिरफ्तारी, बनगांव थाना से दो वारंट का निष्पादन और 2 लोगों की गिरफ्तारी, महिषी थाना से तीन वारंट का निष्पादन, 3 कुर्की जब्ती और 3 लोगों की गिरफ्तारी सुनिश्चित हुई।

जबकि नवहट्टा थाना से दो वारंट का निष्पादन, दो कुर्की जब्ती और तीन गिरफ्तारी, सोनबरसा कचहरी से दो वारंट का निष्पादन और 2 लोगों की गिरफ्तारी, जलई ओपी से दो वारंट और दो गिरफ्तारी, पतरघट से तीन वारंट का निष्पादन और 3 लोगों की गिरफ्तारी, बैजनाथपुर पुलिस शिविर में एक वारंट का निष्पादन और एक व्यक्ति की गिरफ्तारी, पस्तपार पुलिस शिविर से एक वारंट का निष्पादन और एक व्यक्ति की गिरफ्तारी, सिमरी बख्तियारपुर थाना से एक वारंट का निष्पादन और एक व्यक्ति की गिरफ्तारी, सलखुआ थाना से एक व्यक्ति की गिरफ्तारी हुई एवं 8 लीटर देशी शराब बरामद किए गए। साथ ही वनमा ओपी से दो वारंट का निष्पादन और 6 लोगों की गिरफ्तारी के साथ एक देशी कट्टा और एक जिंदा कारतूस भी बरामद हुए।

वही बलवाहाट ओपी से एक व्यक्ति की गिरफ्तारी और 3 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद किए गए, कनरिया ओपी से एक वारंट का निष्पादन और एक व्यक्ति की गिरफ्तारी, बसनही थाना से एक वारंट का निष्पादन और एक व्यक्ति की गिरफ्तारी एवं काशनगर ओपी से पांच वारंट का निष्पादन और 2 लोगों की गिरफ्तारी सुनिश्चित हुई।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें