पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सेफ्टी टैंक में दम घुटने से 3 की मौत:सहरसा में नवनिर्मित मकान में टॉयलेट की सेंटरिंग खोलने घुसे थे, तीनों मजदूरों का ऑक्सीजन की कमी से दम घुट गया

सहरसा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटना के बाद रोते-बिलखते परिजन। - Dainik Bhaskar
घटना के बाद रोते-बिलखते परिजन।

सहरसा में नवनिर्मित मकान में बने शौचालय के सेफ्टी टैंक का सेंटरिंग खोलने के दौरान दम घुटने से 3 मजदूरों की मौत हो गई। घटना सदर थाना क्षेत्र के पंचवटी के पास की। बुधवावर सुबह तीनों मजदूर शौचालय के सेफ्टी टैंक के अंदर घुसे थे, लेकिन तीनों समय पर सेंटरिंग खोल नहीं पाए। जिससे उनका दम घुटने लगा। लोग जब तक उनकी मदद के लिए आते तब तक तीनों बेहोश हो गए थे।

घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई। आसपास के लोगों की भीड़ गई। लोगों ने तीनों मजदूरों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला और निजी नर्सिंग होम ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया। सदर थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु DSP ने बताया कि शौचालय की टंकी में दम घुटने से तीनों की मौत हुई है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

मौके पर मौजूद मजदूर संतोष ने बताया कि मरने वाले सभी मजदूर पंचगछिया के पास स्थित मुर्बल्ला के रहने वाले हैं। पहले हम लोग कुर्सी ढलैया करने जा रहे थे, उसी समय कहा गया कि पहले सेफ्टी टैंक का सेंटरिंग खोल दो। उसी को खोलने पहले सिकों मिस्त्री टैंक में घुसा फिर शंकर व सोनू कुमार घुसा। तीनों की दम घुटने से मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...