चोर को मंदिर के खंभे से बांधकर पीटा, देखें VIDEO:सहरसा में चोरी करते रंगेहाथ धराया चोर, ग्रामीणों ने पहले खंभे से बांधा, फिर जमकर धुनाई की

सहरसा2 महीने पहले
मंदिर के खंभे से बंधा चोर।

सहरसा में चोरी करते रंगे हाथ पकड़ाए चोर को लोगों ने पकड़ कर मंदिर के खंभा से बांधकर जमकर पीटा। मामला सिमरी बख्तियारपुर के कुमेदान टोला का है। वहीं, पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल, पूरा मामला शुक्रवार की देर रात की है, जब सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के कुमेदान टोला में चोरी की घटना को अंजाम देने के दौरान चोर रंगे हाथ लोगों के हत्थे चढ़ गया। फिर तो लोगों ने खुद कानून को अपने हाथ में लेकर इसकी पहले जमकर पिटाई की। फिर थाना को सूचना देकर पुलिस के हवाले कर दिया।

इनका क्या है कहना

सिमरी बख्तियारपुर थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर सुधाकर कुमार ने बताया कि शुक्रवार की देर रात एक अधेड़ को लोगों ने चोरी के आरोप में बांधकर पिटाई की। फिर पुलिस को सूचना देकर उक्त चोर को पुलिस के हवाले किया। इस बारे में कुमेदान टोला के दीपनारायण यादव ने आवेदन दिया है कि उसके घर मे शुक्रवार की देर रात्रि गांव के ही अधेड़ राम प्रसाद शर्मा चोरी के नियत से घर मे घुसा। घर के सदस्यों के जगने पर इसे चोरी करते रंगे हाथ पकड़ कर पुलिस को सुपुर्द किया गया। इस बावत थानाध्यक्ष ने कहा कि आवेदन प्राप्त हुआ है पुलिस कानून सम्मत कार्रवाई करेगी।

क्या पिटाई करे वाले लोगों पर भी कार्रवाई करेगी पुलिस?

फिलवक्त चोरी के आरोप में गिरफ्तार चोर का वीडियो वायरल हो गया है। लोग काफी दिलचस्पी के साथ वीडियो शेयर भी कर रहे है। वहीं, चोर पुलिस के कस्टडी में है। पुलिस को मिले आवेदन के आधार पर कार्रवाई हो सकती है। लेकिन, बड़ा सवाल यह भी है कि क्या चोर को पकड़ने के बाद लोगों को कानून अपने हाथ मे लेने का अधिकार है। चोर को बांध कर जिस बेरहमी से पीटा गया। उसका अधिकार लोगों को किसने दिया। क्या वैसे लोगों को चिन्हित कर पुलिस कार्रवाई करेगी।

खबरें और भी हैं...