सहरसा में युवक की ट्रेन से कटकर मौत:चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान फिसला हाथ, ट्रैक के नीचे आने से गई जान

सहरसा24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक के परिजन। - Dainik Bhaskar
मृतक के परिजन।

शनिवार को सहरसा जंक्शन पर एक युवक की ट्रेन पकड़ने के दौरान मौत हो गई। मृतक दौड़ कर ट्रेन पकड़ने के क्रम में अचानक गिर पड़ा और रेलवे ट्रैक के नीचे आ गया। जहां घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे जीआरपी की टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बाद में पुलिस ने मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दी।

वहीं, सुपौल बाजार वार्ड नंबर 21 निवासी अरुण कुमार का 30 वर्ष पुत्र सोनू सुपौल से सहरसा अपनी बहन के यहां भैया दूज मनाने बहन के यहां पहुंचा था। भाई दूज के बाद शनिवार दोपहर वह ट्रेन संख्या 03227 सहरसा राजेंद्रनगर इंटरसिटी पकड़ने के लिए निकला था। उसे बेगूसराय में किसी रिश्तेदार के यहां जाना था।

ऐसे में इंटरसिटी स्पेशल ट्रेन जो की दो नंबर प्लेटफार्म पर खरी थी। सोनू ने दौड़कर ट्रेन पकड़ने का प्रयास किया लेकिन अचानक गेट पर बने रॉड को पकड़ने के दौरान उसका हाथ फिसल गया और वह पिछले कोच के जॉइंट कोच के रेलवे ट्रैक के नीचे आ गया। इस क्रम में वह कट गया और उसकी मौत हो गई।

इधर, जानकारी मिलते ही तुरंत जीआरपी थाना प्रभारी रविंद्र कुमार अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। जहां पोस्टमार्टम करवा कर पुलिस ने लाश परिजनों को सौंपकर अग्रतर कार्रवाई में जुट गया।

खबरें और भी हैं...