निर्माण / 7 लाख 44 हजार 200 रुपए की लागत से प्लस टू उच्च विद्यालय सिमरी बख्तियारपुर की बनेगी चहारदीवारी

Boundary wall to be constructed of plus two high school simri bakhtiyarpur at a cost of 7 lakh 44 thousand 200 rupees
X
Boundary wall to be constructed of plus two high school simri bakhtiyarpur at a cost of 7 lakh 44 thousand 200 rupees

  • विधायक जफर आलम ने निर्माण कार्य का किया शिलान्यास, 1 बड़ा गेट व दो शौचालय भी बनेगा

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:00 AM IST

सहरसा. प्लस टू उच्च विद्यालय सिमरी बख्तियारपुर की चहारदीवारी और ऊंचा होगा। एक बड़ा गेट बनेगा एवं दो शौचालय का निर्माण होगा। शनिवार को विधायक जफर आलम, नगर पंचायत अध्यक्ष रौशन आरा, वार्ड पार्षद सह जमींदाता चंद्रमणि एवं विदयालय के एचएम डॉ जाकिर हुसैन के द्वारा संयुक्त रूप निर्माण कार्य का शुभारंभ किया। इस मौके पर विधायक ज़फर आलम ने कहा कि विकास के लिये सभी जनप्रतिनिधियों के साथ मिलकर करना चाहिये।  मुख्य सड़क संकरी एवं छोटी है। सिमरी बख़्तियारपुर के मुख्य सड़क का निर्माण एवं नाली का निर्माण अभिलम्ब हो। राशि रखी है, इनके साथ ही उच्च विद्यालय सिमरी बख्तियारपुर में भवन की काफी कमी है। 
छह कमरा का भवन बनेगा | सिमरी बख्तियारपुर में छह कमरा का भवन का निर्माण होगा। मैदान के किनारे मार्केट कॉम्प्लेक्स बनाने से विद्यालय में आय का साधन बढ़ेगा, एवं विदयालय का विकास होगा। विदयालय में लाइब्रेरी बनेगा।  इस मौके पर खुसीलाल भगत, मो मोजाहिद आलम, श्रवण भगत, गोरखनाथ केसरी, विवेक भगत, सुरेंद्र भगत के अलावा शिक्षक शबनम कुमारी, राकेश कुमार, भवेश कुमार, मनीष कुमार चौधरी, मो जरार जैदी, सत्यम कुमार, श्यामसुन्दर, नीलेश कुमार, मनोज कुमार मिश्र आदि शिक्षक थे।
खेल मैदान के लिए पैक्स गोदाम बाधक
सत्तर कटैया  | सत्तर कटैया प्रखंड अंतर्गत रकिया पंचायत के मकुना में 58 लाख की लागत से बनने वाले पैक्स गुदाम व राइस  मिल पर रोक लगाने हेतु ग्रामीणों ने जिलाधिकारी को एक आवेदन दिया है जलोगों का कहना है कि हमलोगों को खेलने के लिए खेल मैदान की जरूरत है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना