पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

इंटर परीक्षा:दूसरे के बदले परीक्षा दे रहे एक को पकड़ा

सहरसा19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में चल रही इंटर परीक्षा के दौरान एकलव्य सेंट्रल स्कूल में शुक्रवार को एक फर्जी परीक्षार्थी पकड़ में आए। जिसे अग्रतर कार्रवाई के लिए जेल भेज दिया गया है। मुख्यालय डीएसपी बृजनंदन मेहता ने बताया कि जांच के क्रम में रोल कोड 61007 क्रमांक 21030295 पर जिले के सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सकरा पहाड़पुर पंचायत के तिलाठी गांव निवासी सीताराम यादव के पुत्र विमल कुमार के बदले फर्जी परीक्षार्थी को परीक्षा देते गिरफ्तार किया गया। उक्त फर्जी परीक्षार्थी सौर बाजार थाना क्षेत्र के मथुरा गांव निवासी सुमित लाल यादव के पुत्र भवेश कुमार थे। कड़ाई से पूछताछ में उन्होंने फर्जी रूप से परीक्षा देने की बात स्वीकारी। उन्होंने बताया कि वे लहटन चौधरी इंटर कॉलेज के छात्र विमल कुमार के बदले हुए परीक्षा दे रहे थे। जिन्हें जेल भेज दिया गया है। बता दें कि इंटर परीक्षा के पांचवे दिन पकड़ में आए एक फर्जी परीक्षार्थी के साथ कुल चार फर्जी परीक्षार्थियों को जेल भेजा जा चुका है। जिसमें सर्व प्रथम आरएम लॉ कॉलेज से दूसरे दिन एक फर्जी परीक्षार्थी पकड़ में आए थे। वहीं, तीसरे दिन की परीक्षा में स्थानीय आरएम कॉलेज से एक साथ दो फर्जी परीक्षार्थी को जेल भेजा गया था। पांचवें दिन भी एक फर्जी परीक्षार्थी पकड़ में आए है। इस प्रकार पांच दिनों की परीक्षा में कूल चार फर्जी परीक्षार्थी जेल भेजे जा चुके है।
इंटर परीक्षार्थी राहुल कुमार की मोटरसाइकिल चोरी, मामला दर्ज
जिले के सलखुआ थाना क्षेत्र के बनमा इटहरी ओपी क्षेत्र अंतर्गत सबेला पंचायत के कुसमी गांव निवासी राहुल कुमार की बाइक बीआर 19 के 7969 की चोरी स्थानीय एमएलटी कॉलेज के सामने से हो गई। वे अपने रिश्तेदार को लेकर इंटर परीक्षा देने पहुंचे थे। उनकी शिकायत पर सदर थाना में मामला दर्ज कर ली गई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें