वोट के बदले शराब बांट रहे युवक को दबोचा:मुखिया प्रत्याशी पति के इशारे पर शराब बांटने का आरोप, ग्रामीणों ने किया पुलिस के हवाले

सारणएक महीने पहले
युवक को ग्रामीणों ने दबोचा।

पंचायती चुनाव में वोट के लिए शराब बांट रहे एक युवक को ग्रामीणों ने पकड़ कर गौरा पुलिस के हवाले कर दिया। घटना के तुरंत बाद ही सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने लगा। मामला अगहरा पंचायत के जवईनिया का है। इस मामले में जवईनिया निवासी अवधेश राय के पुत्र अभिषेक रंजन ने गौरा ओपी में आवेदन देकर शराब बांटने वाले व अन्य पर कारवाई करने की मांग की है। आरोप है कि मुखिया प्रत्याशी पति के इशारे पर उनके पक्ष में वोट देने के लिए शराब बांट रहे थे।

अभिषेक रंजन ने अपने आवेदन में बताया है कि सोमवार शाम करीब 8 बजे जवईनिया में अगहरा निवासी साहेब राय व अन्य एक व्यक्ति के साथ शराब बांट रहे थे। जिसके बाद अभिषेक रंजन व अन्य ग्रामीणों ने शराब बांट रहे युवक को पकड़ लिया और गौरा ओपी पुलिस को इसकी सूचना दी।

इसी बीच मसहा निवासी नागमणी राय पहुंचकर शराब बांटने वाले युवक को छुड़ाने का दबाव बनाने लगे एव नही छोड़ने पर जान से मारने की बात कहने लगे। इसी बीच पुलिस पहुंच गई और भीड़ का फायदा उठाकर एक व्यक्ति के साथ नागमणी राय भाग गये। जिसके बाद पुलिस शराब बांटने वाले युवक को पैशन प्रो बाइक के साथ थाने लाई।

वहीं, आवेदक ने लिखा है कि उसे पूर्ण विश्वास है मुखिया प्रत्याशी लालती देवी के पति गणेश राय के इशारे पर उनके पक्ष में वोट देने के लिये शराब बांट रहे थे। वही इस मामले में गौरा ओपी प्रभारी नित्यानन्द सिंह ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। ग्रामीणों द्वारा शराब के साथ पकड़े गये युवक को जेल भेज दिया गया। एव अन्य नामजद आरोपियों की गिरफ्तारियों के लिये छापेमारी की जा रही है।