सहरसा में बुजुर्ग को मारी गोली, हालत गंभीर:जमीन जोतने का विरोध किया था, एक को गोली मारी, दूसरे पर फरसा से वार किया; दोनों अस्पताल में भर्ती

सहरसा3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। - Dainik Bhaskar
घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

सहरसा के सोनबर्षा राज थाना अंतर्गत अमृतागढ़ गांव में जमीन विवाद को लेकर मारपीट और गोलीबारी हुई। इसमें बुजुर्ग गोली लगने से जख्मी हुए हैं। जबकि दूसरे के सिर पर फरसा से प्रहार किया गया है। जख्मी का सहरसा सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस घटना को लेकर संतोष यादव ने सोनबर्षा राज थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

संतोष यादव ने बताया कि उनलोगों का संजय यादव और उसके परिवार वालों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। भूमि सुधार उप समाहर्ता के न्यायालय से वो लोग मुकदमा भी जीत चुके हैं। शुक्रवार को अभिनंदन यादव, लाल बहादुर यादव, संजय यादव, महेंद्र यादव, धीरेंद्र यादव सहित करीब 14 लोग हथियार से लैस होकर ट्रैक्टर के साथ आए।

इसके बाद ये लोग उसकी जमीन जोतने लगे। उनलोगों ने इसका विरोध किया तो संजय यादव ने पिस्टल निकालकर ताबड़तोड़ गोलियां दागने लगा। गोली उसके पिता विजेंद्र यादव का दोनों जांघ में लगी है। मारपीट में उसके चाचा का सिर फट गया, जबकि उसके परिवार की एक महिला भी जख्मी हुई है। थानाध्यक्ष सुनील कुमार भगत ने 5 चक्र गोली चलने की पुष्टि करते हुए कहा कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...