पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गाजीपथ का मामला:दोस्त ने दोस्त को कुल्हाड़ी से काट किया जख्मी, खाने में मिलाया जहर

सहरसा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में इलाजरत संजय यादव। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में इलाजरत संजय यादव।
  • आरोपी मुन्ना और पीड़ित संजय यादव की दोस्ती जेल में हुई थी
  • जहर से पीड़ित संजय यादव का परिवार हुआ बेहोश, आरोपी घर से कीमती सामान लेकर हुआ फरार, पीड़ित सहित पांच लोग इलाजरत

जिले के सोनवर्षा राज थाना क्षेत्र के विराटपुर पंचायत के गाजीपथ गांव निवासी गणेश यादव के 40 वर्षीय पुत्र संजय यादव सहित उनके पूरे परिवार को मुन्ना कुमार नामक व्यक्ति ने खाने में जहर डाल खिला दिया। संजय यादव और मुन्ना यादव दोनों पूर्व में जेल में रह चुके हैं जहां उनकी दोस्ती हुई थी। इधर 10 दिन से मुन्ना संजय यादव के घर आता-जाता था। शुक्रवार की देर रात संजय यादव के घर में मांस बना था। संजय यादव के परिजनों ने मुन्ना पर आरोप लगाया है कि उसने खाने में जहर मिलाकर सभी को खिला दिया। जब सभी बेहोश हो गए तो मुन्ना ने संजय यादव को जान से मारने की नियत से धारदार हथियार ने हमला किया। जिस वजह से संजय बुरी तरह से जख्मी हो गया। आनन-फानन में हमलोगों ने संजय को सहरसा के निजी नर्सिंग होम ने भर्ती कराया। परिजनों यह भी बताया है कि जब हम लोग बेहोश हो गए तब मुन्ना ने घर में अलमारी और ट्रंक से नकदी की चोरी की और फरार हो गया। वहीं बेहोश होने वालों में 18 वर्षीय जूली कुमारी, 8 वर्षीय लक्ष्मी कुमारी, 10 वर्षीय काजल कुमारी एवं शांति देवी और अमित कुमार को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस मामले में अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि मुन्ना ने आखिर संजय और उसके परिवार को निशाना क्यों बनाया।

छह साल पूर्व संजय भी जेल गया था

6 साल पहले संजय यादव भी 307 के केस में जेल गया हुआ था। हालांकि वह सात महीने के बाद से जेल से बाहर निकल गया था। लेकिन इस दौरान उसकी दोस्ती मुन्ना से हो गई। जेल से बाहर आने के बाद दोनों अलग हो गए। लेकिन मुन्ना का 10 दिन से संजय यादव के घर आन-जाना लगा हुआ था।

संजय यादव के पिता गणेश यादव ने मामले में बाताया है कि संजय की दोस्ती जेल में हुई थी। दोनों के बीत किसी तरह की दुश्मनी थी इस बात की हमलोगों ने कुछ भी जानकारी नहीं है और न ही यह पता है कि मुन्ना ने ऐसा हमलोगों के साथ क्यों किया। गणेश यादव ने आरोप लगाते हुए कहा है कि मुन्ना हमलोगों को जान से मारना चाहता था इसलिए उसने खाने में जहर मिलाया।

पुलिस जांच कर रही है
सोनवर्षा राज थाना क्षेत्र के विराटपुर पंचायत के गाजीपथ गांव में जहरखुरानी का मामला सामने आया है पुलिस जांच कर रही है ।
बृजनंदन मेहता, मुख्यालय डीएसपी

एक चोर को दूसरे चोर ने बचाया, दुकानदार जख्मी

महिषी | महिषी थाना क्षेत्र के झिटकी गांव में शुक्रवार की रात चोरी करते चोर को दुकानदार ब्रम्हदेव चौधरी ने पकड़ा तो चोर के सहयोगियों ने चोर को छुड़ाने के लिए चाकू से दुकानदार पर वार कर उन्हें जख्मी कर दिया। जख्मी दुकानदार ने महिषी थाना में दिए आवेदन में कहा कि छोटू मुखिया उनके किराना की दुकान का छप्पर काटकर चोरी कर रहा था कि समान खड़खड़ाने से उनकी नींद खुल गई और वे छप्पर से बाहर निकलते चोर को पकड़ लिया। चोर के रूप में पकड़े गये छोटू मुखिया ने ब्रम्हदेव से हाथ छुड़ाने का प्रयास किया लेकिन जब छुटा तो उसने अपने सहयोगी हरिकिशोर मुखिया, कलानंद मुखिया, धीरज मुखिया एवं घनश्याम मुखिया को आवाज दिया। आवाज सुनकर पहुंचे सहयोगी हरिकिशोर मुखिया ने दुकानदार पर चाकू से वार कर जख्मी कर दिया। इस संबंध में पीड़ित दुकानदार ने महिषी थाना में आवेदन दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser