पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मजदूर कि मौत:लुधियाना में मजदूर को पेट दर्द होने पर दोस्तों ने कराया अस्पताल में भर्ती, मौत

बैजनाथपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चकला में विलाप करते मृतक नीतीश कुमार के परिजन। - Dainik Bhaskar
चकला में विलाप करते मृतक नीतीश कुमार के परिजन।
  • 10 माह पूर्व गया था पंजाब, महज 9 हजार की पगार पर करता था मवेशी पालन

सहुरिया पूर्वी के चकला निवासी पिंटू सादा के 18 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार की पेट में अचानक दर्द उठने के बाद इलाज के दौरान सोमवार को मौत हो गई। घटना की जानकारी मृतक के साथी संजय सादा ने फोन कर परिजनों को दी।  खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक 10 माह पूर्व ही पंजाब के लुधियाना में 9 हजार रुपए मासिक पगार पर मवेशी पालन की नौकरी करता था। जिसे सोमवार को अचानक पेट में दर्द होने लगा तो साथी संजय सहित अन्य लोगों के सहयोग से पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। स्थानीय पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। मृतक तीन भाई में सबसे बड़ा था। उससे छोटा 12 वर्षीय रुपम कुमार व 10 वर्षीय दीपक कुमार नाबालिग है। पिता पिंटू सादा दिव्यांग और भूमिहीन हैं। पूरे परिवार का भरण-पोषण नीतीश ही करता था। उसकी मौत की खबर से परिवार में मातम छाया है। मां शीतफुल देवी पुत्र वियोग में बदहवास बनी थी। प्रशासनिक अनुमति नहीं मिलने के कारण शव का दाह संस्कार लुधियाना में ही करने की तैयारी की जा रही है। इधर, घटना की सूचना पर मंगलवार को माकपा नेता कुलानंद यादव, ग्रामीण चंद्रकिशोर सादा, सुलो सादा, भोला सादा, फूलो सादा आदि ने परिजनों काे ढाढ़स बंधाया।

हिमाचल प्रदेश में मजदूर की मौत से मातम

सत्तर कटैया | बिहरा थाना क्षेत्र अंतर्गत औकाही पंचायत के वार्ड-13 सिसई निवासी रघु सादा की मौत हिमाचल प्रदेश में हो गई। जिसके बाद परिवार में मातम है। बताया जाता है कि सिसई निवासी रघु सादा लॉकडाउन से पहले ही मजदूरी करने हिमाचल प्रदेश गया था। मुखिया रणधीर सादा ने हत्या की आशंका जताई है। गांव के ही दीपेंद्र पासवान के साथ वह लॉकडाउन से पहले मजदूरी करने गया था। मृतक रघु सादा की पत्नी सहित दो पुत्र व चार पुत्री का रो-रो कर बुरा हाल है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें