सहरसा में रेलवे अधिकारी के घर चोरी:पीड़ित अधिकारी बोले- करवा चौथ में परिवार के साथ गए थे ससुराल, लौटे तो घर में हुई थी चोरी

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रेलवे अधिकारी के घर में चोरी के बाद बिखरा पड़ा सामान। - Dainik Bhaskar
रेलवे अधिकारी के घर में चोरी के बाद बिखरा पड़ा सामान।

सहरसा स्थानीय रेलवे कॉलोनी के दो रेलवे कर्मी के घर सोमवार की रात लाखों की संपत्ति चोरी हो गई। पीड़ित रेल अधिकारी द्वारा इसकी सूचना जीआरपी और आरपीएफ को दी गई। मौके पर पहुंची जीआरपी और आरपीएफ की टीम ने जांच की। रेलवे क्वार्टर संख्या T6 B में रहने वाले एवं स्थानीय रेलवे स्टेशन पर शंटिंग मास्टर के रूप में नियुक्त पवन कुमार मंडल ने बताया कि वे बीते 23 अक्टूबर को करवा चौथ पर्व मनाने अपनी पत्नी बच्चों के साथ दरभंगा जिला के कुशेश्वर स्थान स्थित ससुराल गए थे। जिसके बाद वापस लौटे तो उन्होंने देखा कि उनके घर के अंदर का सभी दरवाजा टूटा हुआ है।

पवन कुमार मंडल ने बताया कि घर पहुंचने पर कमरे के दरवाजे टूटे हुए थे। कमरे में रखे गोदरेज अस्त-व्यस्त थे। और सारा सामान बिखरा हुआ था। इसमें से 40 हजार नगद सहित अन्य कीमती सामान की चोरी कर ली गई है। वहीं, उनके बगल में स्थित कमरा संख्या T6 में रह रहे पूर्व एसएस नीरज चंद्र के भी घर में चोरी हुई है। हालांकि वह अभी छुट्टी लेकर कहीं रह रहे हैं। फिलहाल उन्होंने कमरा खाली नहीं किया है। उनके घर की देखरेख के लिए भी उनके कुछ अपने लोग नियुक्त हैं। पीड़ित पवन मंडल ने बताया कि उनके घर से भी लाखों के सामान की चोरी हुई है।

घटना के संबंध में रेलवे पुलिस थानाध्यक्ष रविन्द्र कुमार सिंह ने कहा कि घटना की सूचना पर घटनास्थल पहुंच देखा चोरी की घटना हुई। आवेदन प्राप्त होते ही मामला दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...