पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लूट:रंगदारी देने से मना किया तो दुकान में की लूटपाट

सौरबाजार11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दुकान में बिखड़ा सामना। - Dainik Bhaskar
दुकान में बिखड़ा सामना।
  • बैजनाथपुर-सोनवर्षा बाजार स्थित न्यू अमन मेडिकल स्टोर व कुमकुम रेडिमेड स्टोर में लूट

बैजनाथपुर ओपी क्षेत्र में लूट हत्या जैसी घटनाएं आम बात सी हो गई है। मंगलवार की दोपहर करीब 03 बजे बैजनाथपुर ओपी से दो सौ मीटर की दूरी पर बैजनाथपुर-सोनवर्षा मुख्य स्थित न्यू अमन मेडिकल स्टोर व कुमकुम रेडिमेड स्टोर पर हथियार बंद अपराधियों ने दुकान संचालक को हथियार के बट से प्रहार दोनों दुकान के गल्ले में रखे 50 हजार नगदी समेत अन्य किमती समान लूट कर फरार हो गए। आस-पास के लोगों ने घटना की जानकारी बैजनाथपुर पुलिस को दी। जिसके उपरांत ओपी अध्यक्ष संजीव कुमार सहित अन्य पुलिस बल घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की तहकीकात में जूट गए। जिसको लेकर पीड़ित मेडिकल संचालक अजय कुमार व रेडिमेड दुकान संचालक संतोष कुमार के द्वारा बैजनाथपुर ओपी पुलिस को लिखित आवेदन देकर खजूरी गांव निवासी प्रफुल्ल यादव के पुत्र गुड्डू यादव व कमल किशोर यादव के पुत्र विक्रम यादव सहित अन्य दो अज्ञात अपराधियों के उपर रंगदारी मांगने एवं नहीं देने पर मेडिकल व रेडिमेड दुकान में लूट पाट करने का आरोप लगाया है। दिए आवेदन में कहा गया है। दोनों नामजद व अन्य अज्ञात अपराधियों ने दुकान पर पहुंच कर हथियार दिखा रंगदारी की मांग करने लगे। जिसका विरोध करने पर हथियार के बट से प्रहार कर जमीन पर गिड़ा दिया और मेडिकल स्टोर के गले में रखे 15 हजार व रेडिमेड दुकान के गले से 50 हजार रुपए सहित अन्य समान लूट कर फरार हो गए। ओपी अध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया घटना की सूचना मिलते ही मामले की तहकीकात में जूट गए। पीड़ित दुकान संचालक से मिले आवेदन के आलोक में आवश्यक कार्रवाई होगी।

लूट मामले में वीडियो वायरल
सौरबाजार |
बैजनाथपुर ओपी क्षेत्र में एक ओर जहां मेडिकल व रेडिमेड दुकान संचालक लूट का आरोप लगा दो लोगों के उपर मामला दर्ज करवाने को लेकर बैजनाथपुर ओपी पुलिस को आवेदन दिया है वहीं दूसरी ओर नशीले पदार्थ युक्त सीरप बैचने का दोनों दुकान संचालक के उपर आरोप लगा लूट के आरोपी के द्वारा वीडियो वायरल किया जा रहा है। हालांकि मामले में ओपी अध्यक्ष कुछ भी बोलने से बचते नजर आ रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser