दरोगा ने घूस में मांगी बॉडी मसाज:बिहार के ​​​​​​​सहरसा में केस रफा-दफा कराने आई महिला से थाने में कराई तेल मालिश; सस्पेंड

​​​​​​​सहरसा3 महीने पहले

बिहार के सहरसा से एक दरोगा का थाने में बॉडी मसाज करवाते वीडियो सामने आया है। वह बिना कपड़ों के बैठा है और एक महिला उसकी मालिश कर रही है। दूसरी महिला उसके सामने कुर्सी पर बैठी हुई है। दरोगा मसाज कराते-कराते किसी से फोन पर बात कर रहा है। महिला की मदद करने का भरोसा दे रहा है। इस दौरान कमरे में एक रस्सी पर उसकी वर्दी भी टंगी दिख रही है।

दरोगा का नाम शशि भूषण सिन्हा है। वह नवहट्‌टा थाने में पदस्थ था। वीडियो सामने आने के बाद गुरुवार को एसपी ने उसे सस्पेंड कर दिया।

पोल में हिस्सा लेकर खबर पर अपनी राय दे सकते हैं।

केस रफा-दफा कराने आई थी महिला
सूत्रों के अनुसार यह वीडियो करीब 2 महीने पहले का है। वीडियो में दिख रही महिला बकुनियां की रहने वाली हैं। कुछ महीने पहले उसका भाई बकुनियां आया था। जहां किसी युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया था। इसके बाद उसके खिलाफ डरहार चौकी में आवेदन दिया गया था। उसी केस को रफा-दफा कराने के लिए महिला दरोगा के पास गई थी। दैनिक भास्कर ने शशि भूषण सिन्हा के मोबाइल पर कई बार संपर्क करने की कोशिश की। ताकि उनका पक्ष भी लिया जा सके। लेकिन दरोगा ने फोन रिसीव नहीं किया।

दारोगा शशि भूषण।
दारोगा शशि भूषण।

मजबूरी का उठाया फायदा
महिलाएं केस खत्म करवाने के लिए बार-बार थाने आ रही थीं। दरोगा ने इसी मजबूरी का फायदा उठाना शुरू कर दिया। स्थानीय लोगों ने बताया कि दरोगा महिला को अक्सर अपने आवास पर बुलाता था। जहां उससे तेल मालिश करवाता था। इसमें एक चौकीदार की भी भूमिका संदिग्ध है।

थाने के स्टाफ ने ही बनाया वीडियो
दरोगा शशिभूषण सिन्हा की सारी बातें उसी चौकी में पदस्थ पुलिसकर्मी ने नाम नहीं छापने की शर्त पर बताई। उन्होंने बताया कि नियुक्ति के बाद दरोगा की अय्याशी शुरू हो गई। इससे अन्य पुलिसकर्मी तंग आ चुके थे। लेकिन दरोगा होने के नाते उनकी तूती बोलती रही। कुछ दिन पहले उन्होंने टोका-टोकी करने पर अपने अधीनस्थ सहकर्मी के ऊपर पिस्टल तान दी थी। इससे आहत कर्मियों से उनकी नहीं बनती थी। फिर भी वे लगातार खुलेआम अय्याशी कर रहे थे। जिसकी खुन्नस में उनके ही सहकर्मी ने वीडियो बनाया। इसके बाद उसे सोशल साइट्स पर डाल दिया।

बिहार में दरोगा को घूस में चाहिए सेक्स

अय्याश दरोगा निलंबित, पुलिस लाइन अटैच
एसपी लिपि सिंह ने डरहार चौकी के अय्याश दरोगा को निलंबित कर दिया है। उसे लाइन हाजिर कर दिया है। साथ ही उनके ऊपर विभागीय कार्रवाई करने के निर्देश जारी किए हैं। उनकी नौकरी भी जा सकती है। एसपी ने बताया है कि वीडियो सामने आने के बाद शशि भूषण सिन्हा के माामले की जांच करवाई गई। जांच रिपोर्ट के आधार पर उनहें तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। साथ ही विभागीय कार्रवाई का आदेश दिया गया है।

बिहार के अफसर को घूस में चाहिए चुम्मा