पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना वैक्सीन:रोज टीकाकरण के प्रतिवेदन प्राप्त करने के दिए निर्देश

सहरसा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आयुक्त राहुल रंजन महिवाल ने बुधवार को प्रमंडलीय कार्यालय का निरीक्षण किया। अपर निदेशक स्वास्थ्य सेवा के कार्यालय का निरीक्षण के क्रम में कोविड-19 टीकाकरण के संबंध में कार्यालय के द्वारा किए जाने वाले कार्यों की जानकारी ली तथा 16 जनवरी से प्रारंभ हो रहे कोविड-19 टीकाकरण के संबंध में प्रमंडल के तीनों जिला से अनुश्रवण करते हुए प्रतिदिन प्रतिवेदन प्राप्त करने का निर्देश दिया।

आयुक्त ने कहा कि फरवरी से नियमित रूप से न्यायालय कार्य प्रारंभ होगा। आयुक्त ने आरबीट्रेशन के मामले पर विशेष ध्यान देते हुए एनएच से संबंधित मामलों को प्राथमिकता के आधार पर सुनवाई किए जाने के बात कही। क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय के निरीक्षण में बताया गया कि नए परमिट हेतु कुल चालीस 40 आवेदन लंबित है।

आयुक्त ने आगामी शुक्रवार को क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकार की बैठक आहुत करने का निर्देश देते हुए कहा कि बैठक में उक्त आवेदनों के निष्पादन कर लिया जाए। उन्होंने कहा कि प्रमंडलीय कार्यालय भवन में अन्य आधारभूत आवश्यकताओं का आकलन कर उसे शीघ्र सुनिश्चित कराएं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser