पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लापरवाही:न तो पोस्टमार्टम के लिए स्ट्रेचर मिला और ना ही शव को घर ले जाने के लिए एंबुलेंस

सहरसा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्लास्टिक में लिपटा शव लेकर जाते परिजन।
  • प्लास्टिक में लिपटा शव लेकर अस्पताल में घूमते रहे मो. गफ्फार के परिजन

सदर अस्पताल में सोमवार को पोस्टमार्टम के लिए लाए गए सलखुआ थाने के माठा निवासी कुख्यात अपराधी मो. गफ्फार के शव के एक्स-रे व पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल प्रबंधन द्वारा स्ट्रेचर उपलब्ध नहीं कराया गया ना ही शव को वापस ले जाने के लिए ही एंबुलेंस ही उपलब्ध कराया गया। मृतक के परिजन शव को प्लास्टिक में लपेट कर एक्सरे के लिए ले गए। पोस्टमार्टम बाद निजी खर्च पर वाहन से शव को वापस ले गए। बता दें कि गफ्फार की हत्या रविवार रात को हुई थी। घटना के बाद मौके पर पहुंची ओपी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। मृतक के पुत्र टीरो मियां व बहू वसीला खातून ने बताया शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज पुलिस ने अपना पल्ला झाड़ लिया। शव ले जाने के लिए एम्बुलेंस उपलब्ध नहीं कराया गया जिसके बाद हमलोग भाड़े के टेम्पो से मृतक का शव लेकर सदर अस्पताल पहुंचे। सदर अस्पताल में भी स्ट्रेचर नहीं मिला। 

आगे से इस तरह की गलती नहीं होगी
पूर्व में भी इस तरह की शिकायत मिली थी। अब अस्पताल का सारा सेटअप चेंज कर दिया गया है। नये डीएस आए हैं। अस्पताल प्रबंधक को भी सख्त हिदायत दी गई है कि आगे से इस तरह का मामला सुनने में नहीं आए। अब अगर ऐसा होता है तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।
-अवधेश कुमार, सिविल सर्जन

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें