पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आत्महत्या:एनआईटी दिल्ली के छात्र की घर में लटकी मिली लाश

सहरसाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सदर थाना क्षेत्र के सिमराहा, वार्ड नंबर 35 स्थित मकान में जिले के सलखुआ प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत कोपरिया स्टेशन निवासी एवं पेशे से किसान अजीत कुमार यादव के 22 वर्षीय पुत्र लोकेश राज उर्फ नेल्सन की गुरुवार की देर रात अपने ही कमरे में फंखे से झूलती लाश मिली। परिजन शव को सिमराहा स्थित घर तक ले गए। इस दौरान पुलिस को कोई सूचना नहीं दी गई।

सूचना पर देर रात सदर थाना अध्यक्ष राजमणि सहित सदर थाना में पदस्थापित एसआई श्रवण ठाकुर व अशोक सिंह के नेतृत्व में पुलिस बल मृतक के घर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुटे। गुरुवार की देर रात मृतक के परिजनों के आग्रह पर शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया जा सका। पोस्टमार्टम शुक्रवार की सुबह सदर अस्पताल में कराया गया। जिसके बाद शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया। हालांकि युवक की शव को देखते हुए पुलिस द्वारा प्रथम दृश्या मामला आत्महत्या का ही दिख रहा है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने का इंतजार कर रही है। मृतक के पिता अजीत कुमार यादव ने बताया कि उनका पुत्र एनआईटी दिल्ली में रहकर पढ़ाई करता था। बीते साल लॉकडाउन में कॉलेज बंद हो गया था। जिसके बाद लोकेश सहरसा में ही रह कर ऑनलाइन इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था। उसका 2022 में इंजीनियरिंग कोर्स फाइनल होता। आसपास के लोगों ने बताया कि मृतक लोकेश के शव को उनके छोटे भाई मिल्टन व उनके दोस्तों ने नीचे उतारा और सदर अस्पताल लेकर पहुंचे थे। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। लेकिन वे लोग पुलिस को सूचना ना देकर उनके शव को पुनः घर लेकर पहुंच गए थे। हालांकि बाद में इसकी सूचना पुलिस को भी मिली थी।

मृतक की मां अरुणा देवी सलखुआ प्रखंड के सरकारी विद्यालय में शिक्षिका है। साथ ही वे राजद पार्टी में भी बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेतीं रहीं हैं। वहीं, छोटा भाई मिल्टन सहरसा में ही प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करता है। जबकि बहन स्वीटी की शादी पूर्णिया जिले के जानकीनगर में आर्मी जवान से हुई है।

खबरें और भी हैं...