पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:मोबाइल एजेंसी कर्मी से लूट मामले में एक और गिरफ्तारी मुख्य सरगना अब भी है फरार

सहरसाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 2 मार्च को चाणक्यपुरी मोहल्ले में हुई थी लूट, दो पहले भी हुए हैं गिरफ्तार

2 मार्च को चाणक्यपुरी मोहल्ले में मोबाइल एजेंसी कर्मी को गोली मारकर लूट की गई थी। घटना में शामिल एक अन्य अपराधी को शनिवार की देर रात गिरफ्तार किया गया। उसके निशानदेही पर लूटी की सात लाख रुपए में 1 लाख 15 हजार रुपए बरामद कर लिया गया। लूट कांड के मुख्य सरगना सहित अन्य एक अन्य अपराधी अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी हो रही है। रविवार को एसपी लिपि सिंह ने कहा 2 मार्च को संत नगर, वार्ड 35 निवासी व मोबाइल एजेंसी कर्मी सुनील कुमार ठाकुर को गोली मारकर 7 लाख रुपए की लूट हुई थी। इस क्रम में संत नगर गंगजला स्थित राइस मिल के पास से पांच अपराधियों की संलिप्त होने की बात जांच में सामने आई थी।जिसको लेकर सदर थाना कांड संख्या 212/21 दर्ज किया गया था। पूर्व में दो अपराधी आशू कुमार एवं बृजेश कुमार की गिरफ्तारी हुई थी। बीते 15 मार्च को गिरफ्तार दोनों अपराधियों से 93 हजार नकद राशि बरामद की गई थी। कारू खिलाड़ी हॉल्ट के पास दो कांडों में संलिप्त अपराधी नवहट्टा थाना क्षेत्र अंतर्गत रामनगर गांव के जय नारायण मेहता के पुत्र सिकंदर कुमार की गिरफ्तारी हुई। गिरफ्तार अपराधी ने बयान में उक्त कांड के अलावे 7 मार्च 2021 को सिमरी बख्तियारपुर थाना कांड संख्या 75/21 में शामिल होने की बात स्वीकारी है।

मुंगेर से सहरसा में हो रहा हथियार का सप्लाई
एसपी ने कहा हथियार आपूर्ति करने की कड़ी को खत्म किया जाएगा। सहरसा में मुंगेर से हथियार आते हैं। मुंगेर में जब वे एसपी थी तो कई हथियार धंधेबाजों की भी गिरफ्तारी हुई थी। जिन्होंने बताया था कि मुंगेर से हथियार दियारा क्षेत्र होते हुए खगड़िया, नवगछिया और सौर बाजार होते हुए सहरसा के अन्य इलाके में जाता है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें