रिटायर्ड हेडमास्टर को मारी गोली, घायल:सहरसा में 12 अपराधी घर में घुसे और लूटपाट की; विरोध किया तो रिटायर्ड हेडमास्टर को मार दी गोली

सहरसाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
घायल रिटायर्ड हेडमास्टर रामोतार महतो। - Dainik Bhaskar
घायल रिटायर्ड हेडमास्टर रामोतार महतो।

सहरसा में देर रात एक रिटायर्ड हेडमास्टर के घर में 10-12 की संख्या में हथियारबंद अपराधी घुसे और लूटपाट करने लगे। हेडमास्टर ने जब इसका विरोध किया तो अपराधियों ने गोली मार दी, जिसमें वह घायल हो गए। लाखों रुपए लूटने के बाद एक-एक कर अपराधी घर से फरार हो गए। इसके बाद परिजनों ने जख्मी बुजुर्ग को सहरसा सदर अस्पताल में भर्ती करवाया। उनकी स्थिति गंभीर है। मामला सलखुआ थाना क्षेत्र के चिरैया ओपी के चानन गांव का है। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई।

दरअसल, पूरा घटनाक्रम देर रात 12 बजे के बाद का है, जब पूरा परिवार गहरी नींद में सो रहा था। इसी दौरान 10-12 की संख्या में हथियारबंद अपराधी घर में घुस आए और लूटपाट करने लगे। उसी समय सोए हुए रिटायर्ड हेडमास्टर रामोतार महतो जग गए और लूट का विरोध करने लगे। फिर तो अपराधियों ने उसे निशाना बनाया और गोली चला दी। गोली उनके हाथ में जा लगी, जिससे वे बुरी तरह जख्मी हो गए।

इस बीच अपराधियों ने जमकर लूटपाट की। रामोतार महतो पेंशन का पैसा उठाकर आए थे। चोरों ने फूटी कौड़ी भी नहीं रहने दी। इसके अलावा महिलाओं के गहने सहित करीब 1 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। इधर, परिजनों ने पुलिस को सूचना देते हुए तत्काल जख्मी को लेकर सहरसा सदर अस्पताल ले गए, जहां उसका इलाज चल रहा है।

पुत्र महेंद्र महतो ने बताया कि रविवार को लगभग साढ़े 12 बजे रात में 10-12 की संख्या में अपराधी घर में घुस गए और लूटपाट करने लगे। महिलाओं के जेवरात सहित लगभग एक लाख रुपए की लूट कर ली। वहीं, पिताजी ने जब विरोध किया तो उसे गोली मारकर जख्मी कर दिया।

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सिमरी बख्तियारपुर फैयाज अहमद ने बताया कि घटना देर रात की है। सूचना के बाद ओपीध्यक्ष तफ्तीश में जुट गए हैं। वैसे मामला संदिग्ध प्रतीत होता है, फिर भी आवेदन प्राप्त होने के बाद मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...