सहरसा में जाति विशेष के खिलाफ पोस्ट करनेवाला अरेस्ट:जिला पार्षद का बेटा है रजनीश, पप्पू देव मामले में करता रहा था पुलिस का विरोध

सहरसा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा रजनीश का वीडियो। - Dainik Bhaskar
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा रजनीश का वीडियो।

सहरसा में सोशल मीडिया पर जाति विशेष के विरुद्ध आपत्तिजनक एवं भड़काऊ पोस्ट करने के आरोप में पुलिस ने जिला पार्षद ललिता देवी के पुत्र रजनीश कुमार को गिरफ्तार किया है। करणी सेना (युवा) के प्रदेश अध्यक्ष हरिओम सिंह ने उसके विरुद्ध थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

इधर सोशल मीडिया पर रजनीश का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो को पुलिस हाजत में शूट किया बताया जा रहा है। इसमें उसने ऐसा कोई पोस्ट करने से इंकार करते हुए कहा है कि उसके विरुद्ध साजिश रची गई है। सहरसा पुलिस ने उसे रात में दरभंगा से गिरफ्तार किया है। उसी वक़्त उसका मोबाइल भी पुलिस ने जब्त कर लिया है। उसके बाद मोबाइल से अनाप-शनाप पोस्ट कर उसे फंसाया जा रहा है।

रजनीश का पोस्ट।
रजनीश का पोस्ट।

बता दें कि पप्पू देव की पुलिस हिरासत में हुई मौत के मामले में रजनीश पुलिस का मुखर विरोध करता रहा था। सोशल मीडिया पर भी उसने सहरसा पुलिस के विरोध में कई पोस्ट किए और पप्पू देव की मौत के लिए पुलिस को जिम्मेदार ठहराता रहा।

रजनीश के वायरल वीडियो का खंडन करते हुए पुलिस ने कहा है कि उसकी गिरफ्तारी बिहरा थाना क्षेत्र से हुई है, न कि जिले के बाहर से। उसका सीडीआर खंगाला गया, जिसमें सुबह चार से पांच बजे तक उसका टॉवर लोकेशन उसके गांव का है। पुलिस ने छापेमारी भी की। वह भागता चल रहा था। रजनीश के विरुद्ध सड़क जाम और आईटी एक्ट के दो मामले बिहरा और सदर थाना में दर्ज हैं। गिरफ्तारी से पहले दो बार पुलिस ने उसके घर पर छापेमारी भी की थी। किंतु, उसे गिरफ्तार नहीं कर सकी थी।

खबरें और भी हैं...