पुल निर्माण:घटनास्थल पर काम कर रहे अन्य मजदूरों की मदद से शव को पानी से बाहर निकाला गया

सोनवर्षाराज6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जमीन पर पड़ा शव व मामले की जांच कर रही पुलिस। - Dainik Bhaskar
जमीन पर पड़ा शव व मामले की जांच कर रही पुलिस।
  • मनौरी चौक के पास तिलाबे नदी में डूबने से एक की मौत

सोनबर्षाराज थाना क्षेत्र स्थित मनौरी चौक के तिलाबें नदी पर एनएच-107 में चल रहे पुल निर्माण स्थल पर नहाने के दौरान डूबने से एक की मौत हो गई। घटना स्थल पर काम कर रहे अन्य मजदूरों की मदद से शव को पानी से बाहर निकाला गया। लेकिन घटना स्थल पर मौजूद पुल व सड़क निर्माण कार्य में लगे मुख्य संवेदक सहित पेटी कांट्रेक्टर राजश्री कंस्ट्रक्शन से जुड़े कर्मी मृतक मजदूर के परिजनों को सूचना देने की बात तो दूर शव को निजी वाहन से जमीन पर उतार गायब हो गए।

मजदूरों द्वारा बरामद शव को अन्य साथियों के द्वारा कंपनी के स्कॉर्पियो में रखा गया। लेकिन मानवता के विरुद्ध कंपनी से जुड़े लोगों ने मृतक मजदूर का शव वाहन से उतार घटनास्थल पर रखकर फरार हो गए। देर शाम तक मृतक का शव मनौरी चौक तिलाबें नदी के घाट पर पड़ा रहा। घटना के बाद मिली सूचना पर पहुंचे स्थानीय थाना पुलिस को देख सीएस इन्फ्रा के मुख्य कर्मी ब्रजेश भी वहां से फरार हो गए ।

मृतक मजदूर अररिया जिला के फारबिसगंज स्थित पोखर बस्ती निवासी मो. कासिम अंसारी का 22 वर्षीय पुत्र मो एहसान बताया जाता है। मौत नदी में स्नान के क्रम में डूबने से हो गई। मृतक मजदूर उप पेटी कन्ट्रैक्टर सीएस इन्फ्रा के ब्रजेश के अंदर काम कर रहा था। घटना के बाबत स्थानीय थानाध्यक्ष जयशंकर प्रसाद ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम मे भेजा जा रहा है।

खबरें और भी हैं...