पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नीलामी:33 वाहनों की नीलामी से उत्पाद विभाग को 20.87 लाख का राजस्व हुआ प्राप्त

सहरसा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 10 अप्रैल को 6 वाहनों की नीलामी और होनी है राजस्व का आंकड़ा बढ़ेगा

शराब धंधेबाजों के जब्त वाहनों की नीलामी से उत्पाद विभाग को 20 लाख 87 हजार 700 रुपए के राजस्व की प्राप्ति हो चुकी है। वहीं अन्य बचे वाहनों की नीलामी होनी अभी बाकी है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि यह आंकड़ा और अधिक बढ़ेगा। नीलाम की गई सभी वाहनों को जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में शराब धंधेबाजों द्वारा उपयोग में लाया जा रहा था। जिसे उत्पाद विभाग जब्त किया था।

जिला उत्पाद अधीक्षक अस्मिता प्रीतम ने बताया कि जिले के विभिन्न क्षेत्रों में शराब कारोबारियों द्वारा विभिन्न वाहनों से शराब को ढोने के क्रम में उत्पाद विभाग द्वारा जब्त की गई थी। उक्त कार्रवाई के दौरान कुल 39 वाहन जब्त किए गए थे। जब्त किए गए वाहनों में दो चक्का, चार चक्का, छः चक्का सहित अन्य वाहन शामिल है। उक्त वाहनों की नीलामी की प्रक्रिया मुख्यालय के निर्देश पर आयोजित की गई है।

जिसमें मंगलवार और बुधवार को कुल 33 गाड़ियों की नीलामी हुई है। इन 33 वाहनों की नीलामी से उत्पाद विभाग को 20 लाख 87 हजार 700 रुपए के राजस्व की प्राप्ति हो चुकी है। वहीं उन्होंने बताया कि 6 वाहनों की नीलामी और होनी तय है। नीलामी की प्रक्रिया आगामी 10 अप्रैल को जिला उत्पाद कार्यालय में आयोजित की जाएगी।

नीलामी की प्रक्रिया में भाग लेने के लिए आगामी 9 अप्रैल तक निविदा डाल कर नीलाम की होने वाली बोली में शामिल हो सकते हैं। उन्होंने आगे बताया कि जब्त किए गए वाहनों की नीलामी की प्रक्रिया मुख्यालय के निर्देश पर आयोजित किए गए हैं। इससे पूर्व भी जनवरी माह में 7 दर्जन से अधिक दो चक्का, चार चक्का, छः चक्का सहित अन्य वाहनों की नीलामी प्रक्रिया हो चुकी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें