पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:अपराध की साजिश रच रहे कुख्यात दीपक कुमार को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

सहरसा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कार्रवाई के बाद अपराधियों की जानकारी देतीं एसपी। - Dainik Bhaskar
कार्रवाई के बाद अपराधियों की जानकारी देतीं एसपी।
  • अपराधी पर सहरसा में चार आपराधिक वारदात व दरभंगा में एक हत्या का मामला दर्ज
  • सराही में कार्रवाई, एक देसी पिस्टल, 1 कट्टा, 6 कारतूस व मोबाइल जब्त

कोसी दियारा का कुख्यात और वर्तमान में जेल में बंद अपराधी परमानंद यादव उर्फ पारो यादव का पुत्र कुख्यात अपराधी पुत्र दीपक कुमार को सदर पुलिस ने अपराध की योजना बनाते शहर के सराही से गिरफ्तार कर लिया। गुप्त सूचना के आधार पर बुधवार की देर रात पुलिस ने यह कार्रवाई की। गिरफ्तार अपराधी के पास एक आधुनिक पिस्टल, एक देसी कट्टा के साथ छ: जिंदा कारतूस बरामद किया है। एसपी लिपि सिंह ने गुरुवार को पुलिस कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में बताया कि बुधवार की देर शाम सदर पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि सराही मोहल्ले में जिले के 5 कांडों सहित दरभंगा जिले के कुशेश्वर स्थान थाना में हत्याकांड के वांछित फरार अपराधी दीपक यादव शरण लिए हुए है। दीपक यादव कुख्यात अपराधी सिमरी बख्तियारपुर थाना अंतर्गत कनरिया ओपी क्षेत्र के सुखासनी गांव निवासी परमानंद यादव उर्फ पारो यादव का पुत्र है। दीपक यादव शहर में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के उद्देश्य से हथियार के साथ पहुंचा था। सदर डीएसपी संतोष कुमार के नेतृत्व में सदर थाना अध्यक्ष राजमणि एवं पुलिस अवर निरीक्षक अयूब अंसारी की टीम का गठन किया गया।

दरभंगा जिले में भी हत्या मामले में था फरार
एसपी ने बताया कि उसके ऊपर दरभंगा जिले में भी हत्या को लेकर एक मामला दर्ज हैं। दरभंगा जिला के कुशेश्वर थाना में दिनांक 21 नवंबर 2019 को हुए हत्या मामले को लेकर उसके विरुद्ध कांड संख्या -284/19 दर्ज किया गया था। दर्ज मामले में वर्षों से फरार चल रहा था।

ठिकाने पर छापेमारी कर की कार्रवाई
टीम ने अपराधी के ठिकानों पर छापामारी की। जिसमें दीपक को गिरफ्तार कर लिया गया। जिसके पास 7.65 एमएम की एक पिस्टल ,7.65 एमएम के तीन जिंदा कारतूस, एक देसी कट्टा, 315 बोर के तीन जिंदा कारतूस और एक मोबाइल जब्त किया गया है। गिरफ्तार अपराधी दीपक यादव का पिता परो यादव फिलहाल सहरसा जेल में बंद है। एसपी ने कहा कि हिरासत में लिए गए अपराधी पर सहरसा सहित पड़ोस के दरभंगा जिला में कुल पांच संगीन मामला दर्ज है। उन्होंने कहा कि अपराधी के पास से बरामद मोबाइल के सीडीआर से कई खुलासे हो सकते है। जिसकी जांच कराई जाएगी।

बरामद पिस्टल सहित अन्य हथियार।
बरामद पिस्टल सहित अन्य हथियार।

सहरसा के दो थाने में दर्ज है मामला
उसके ऊपर सहरसा जिले के दो थानों में कुल 4 मामले दर्ज है। जिसमें बीते वर्ष 2019 के 4 नवंबर को महिषी थाना कांड संख्या - 170/19 दर्ज है तो वर्ष 2020 के 15 नवंबर को महिषी थाना में ही कांड संख्या 174/20 दर्ज है। उसके ऊपर 2020 के 31 दिसम्बर को सदर थाना में कांड संख्या - 1019/20 दर्ज किया गया था। जबकि वर्ष 2021 के 17 फरवरी को सदर थाना में ही उसके ऊपर कांड संख्या - 173/21 दर्ज किया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें