पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

महंगा:‘बहुत हुई महंगाई , रहम करो सरकार’, जाप कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री का किया पुतला दहन

सहरसाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पेट्रोलियम पदार्थों की बढ़ती कीमत के विरोध में जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को वीर कुंवर सिंह चौक पर केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान का पुतला जलाया। पुतला दहन कार्यक्रम में शामिल कार्यकर्ताओं ने कहा कि पेट्रोलियम पदार्थों की कीमत में बढ़ोत्तरी नरेंद्र मोदी सरकार की भारी विफलता है। जनअधिकार पार्टी पेट्रोलियम पदार्थों की कीमत में कमी लाने की मांग को लेकर आंदोलन करेगी।

कार्यकर्ताओं ने कहा कि इस सरकार में वही लोग हैं, जो सत्ता में आने से पूर्व महंगाई के मुद्दे पर हंगामा करते थे। लेकिन अब सरकार में आने के बाद जनता को लूटने का काम कर रहे हैं। ऐसे में सरकार से कहना चाहते हैं कि 7 साल से जनता महंगाई से त्रस्त है, इसलिए बहुत हुई महंगाई की मार, जनता पर रहम करो सरकार। पेट्रोल की कीमत 100 रुपए के पार चली गई है, डीजल की कीमत 100 पर पहुंच गई है जिससे ट्रांसपोर्ट महंगा हो गया है।

इसका प्रभाव तकरीबन सभी चीजों के मूल्यों पर पड़ रहा है। पुतला दहन कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष रंजन यादव, उपाध्यक्ष उमेश यादव, प्रदेश महासचिव शशिभूषण यादव, कपिलदेव, कमलेश्वरी, नूनू यादव, राना सिंह, मनोज पासवान, राजू, जिला महासचिव संतोष मेहता संजय सुमन, ताबिस मेहर, जाप युवा नगर अध्यक्ष राहुल भगत, मनीष यादव, अंकित, प्रिंस अजीत, प्रखंड अध्यक्ष दीपक मिश्रा, भूषन यादव, रौशन यदुवंशी, बिक्रम यादव युवा शक्ति जिला अध्यक्ष आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...