पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

डीएम ने निर्वाची पदाधिकारी के साथ की बैठक:समाहरणालय की तरफ जाने वाली गाड़ियां होगी परिवर्तित

सहरसा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आज और कल यानी 20 अक्टूबर को अधिक संख्या में नाम निर्देशन की संभावना को देखते हुए जिला प्रशासन द्वारा व्यापक इंतजाम किया गया है। पर्याप्त संख्या में पुलिस बल की नियुक्ति के साथ-साथ सतत फोटो ग्राफी की जाएगी। आदर्श आचार संहिता एवं कोविड-19 प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने वाले के ऊपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा समाहरणालय तरफ जाने वाली गाड़ियों को परिवर्तित मार्ग से जाना होगा।
विधानसभा चुनाव को लेकर रविवार को डीएम कौशल कुमार ने अपने कार्यालय वेश्म में निर्वाची पदाधिकारियों के साथ समीक्षात्मक बैठक कर इस संदर्भ में सभी आवश्यक तैयारियां पूरा कर लेने का निर्देश दिया। समीक्षा बैठक में जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिलाधिकारी ने कहा कि नाम निर्देशन के लिए निर्धारित समय अपराह्न 3 बजे तक जो भी अभ्यर्थी आएंगे उनका नाम निर्देशन प्राप्त कर लेना है। बेरिकेटिंग के अंदर अभ्यर्थी के साथ निर्वाची कक्ष तक जाने के लिए अधिकतम दो व्यक्ति की अनुमति होगी।
बदले गए वाहन का रूट
समीक्षा बैठक में यातायात प्रबंधन के मद्देनजर कहा गया कि वीर कुंवर सिंह चौक से आने वाले वाहन अंबेडकर चौक से मुड़कर पटेल मैदान चौक से होकर जाएंगे। वहीं जिला अतिथिगृह-पटेल मैदान की ओर से आने वाले वाहन अंबेडकर चौक होते हुए वीर कुंवर सिंह चैाक के तरफ जाएंगे। पुलिस अधीक्षक कार्यालय चौक की ओर से आने वाले वाहन का मार्ग मत्स्यगंधा पथ की ओर रहेगा। वाहनों का पार्किंग पटेल मैदान में रहेगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें