पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दुर्घटना:वाहन की टक्कर से सिमराही के ट्रांसपोर्ट कंपनी में मैनेजर की हुई मौत, साला गंभीर

सरायगढ़ -भपटियाही4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
किसनपुर में घटना के बाद शैलेश के घर विलाप करते परिजन। - Dainik Bhaskar
किसनपुर में घटना के बाद शैलेश के घर विलाप करते परिजन।
  • भपटियाही थाना क्षेत्र के एनएच-57 पर पिपराखुर्द गांव के समीप हुआ हादसा
  • जीजा और साला दोनों बाइक से किशनपुर जा रहे थे, रास्ते में हादसा

एनएच 57 पर पिपरा खुर्द गांव के समीप शनिवार की देर शाम अज्ञात वाहन की चपेट में आने से शनिवार की रात 8.30 बजे बाइक सवार जीजा की मौत हो गई, जबकि उसका चचेरा साला गंभीर रूप से हो गया। किसनपुर के मलाढ़ निवासी मृतक शैलेश कुमार झा (40) सिमराही के एक ट्रांसपोर्ट कंपनी में मैनेजर थे। दुर्घटना में उसके साले अमरनाथ झा की स्थिति भी गंभीर है।
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि दोनों व्यक्ति एक ही बाइक पर सवार होकर सिमराही से अपने घर किशनपुर जा रहे थे। इसी दौरान पिपरा खुर्द गांव के समीप अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दोनों व्यक्ति को जोरदार ठोकर मार दी। इससे दोनों व्यक्ति सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से जख्मी हो गए, जिसमें जीजा की मौत हो गई। घटना को लेकर थाना पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।
घर में अकेला कमाने वाला था शैलेश
किसनपुर| मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। मृतक को तीन संतान है। बड़ी पुत्री आरुषि कुमारी 13 और श्रुति कुमारी 11 और छोटा पुत्र अनंत कुमार 8 वर्ष के हैं। मृतक के पत्नी कंचन देवी का रो-रोकर बुरा हाल बना हुआ था। मृतक की पत्नी बार बार यह कह कर पुकार रहा था कि अब मेरे बच्चे का पालन पोषण कैसे होगा। मेरे परिवार में कमाने वाला सिर्फ एक ही था। अबोध नाबालिग बच्चों का पढ़ाई लिखाई व खाने-पीने की भी लाले पड़ जाएंगे। उन्होंने बताया कि परिवार में सिर्फ वही थे, जो कमाकर परिवार का भरण पोषण व बच्चों का लालन-पालन क्या करते थे। अब हमारे तीन बच्चों का क्या हाल होगा?

भैंस को बचाने में खाई में गिरी स्कॉर्पियो।
भैंस को बचाने में खाई में गिरी स्कॉर्पियो।

ऑटो से उतर रही महिला को मारी टक्कर, तीन घायल

सरायगढ़-भपटियाही| भपटियाही थाना क्षेत्र के एनएच 57 पर गढ़िया गांव के समीप बाइक की ठोकर लगने से तीन व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया। तीनों जख्मियों को स्थानीय लोगों के सहयोग से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सरायगढ़ भपटियाही में भर्ती करवाया गया। जहां डॉक्टर मयंक रंजन ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए तीनों को सदर अस्पताल सुपौल रेफर कर दिया गया। तीनों की पहचान दिघिया गांव के लाल सिंह के 22 वर्षीय पुत्र मदन कुमार, भूलिया गांव के महेश कुमार के 15 वर्षीय पुत्र निशांत कुमार एवं कल्याणपुर गांव के वार्ड नंबर 2 निवासी प्रमोद मेहता के 35 वर्षीय पत्नी मंजू देवी शामिल है। दोनों युवक एक ही बाइक पर सवार होकर भपटियाही बाजार आ रहे थे। इसी दौरान ऑटो से उतर रही महिला चपेट में आ गई। इसी दौरान तीनों व्यक्ति सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

मवेशी को बचाने में 25 फीट नीचे खाई में गिरी स्कॉर्पियो, चालक गंभीर

कटैया निर्मली| पिपरा-सुपौल एनएच-327ई पर लिटीयाही तिलाबे नदी पुल के पास मवेशी को बचाने के क्रम में एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो 25 फीट नीचे खाई में पलट गई। घटना में स्कॉर्पियो चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि तेज रफ्तार स्कॉर्पियो पिपरा से सुपौल की ओर जा रही थी। अचानक बीच सड़क पर भैंस आ गई। मवेशी को बचाने के क्रम में चालक संतुलन खो बैठा और गाड़ी 25 फीट नीचे गड्ढे में जा गिरी। स्थानीय लोगों की मदद से गाड़ी में फंसे जख्मी चालक को बाहर निकाला गया। इसके बाद उसे उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पिपरा पहुंचाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

खबरें और भी हैं...