पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आस्था:मां नेतुला मंदिर में फिर से दूसरे जिले के आ रहे श्रद्धालु

सिकंदरा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मां नेतुला मंदिर में श्रद्धालुओं की भीड़। - Dainik Bhaskar
मां नेतुला मंदिर में श्रद्धालुओं की भीड़।
  • मां नेतुला में मंगलवार को लेकर लगी भक्तों की भीड़, पूजा-अर्चना कर मांगा आशीर्वाद

जिले का प्रसिद्ध मां नेतुला मंदिर कुमार में मंगलवार को माता के दर्शन के लिए काफी संख्या में श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ पड़ी। प्रखंड के कुमार गांव में मां नेतुला में भक्तों की भीड़ मंगलवार एवं शनिवार को लगती है। मां की मान्यता है कि जो भी भक्त सच्चे मन से माता के दरबार में हाजिरी लगाते हैं, उनकी मनोकामना अवश्य पूरी होती है। विभिन्न जिले सहित अन्य राज्यों से अपनी मन्नतें लिए मां नेतुला मंदिर में श्रद्धालु हाजिरी लगाने आते हैं। मां नेतुला नेत्र एवं पुत्र प्रदाता देवी के रूप में भी पूजी जाती है।

श्रद्धालुओं ने घंटों लाइन में लगकर पूजा की
मंगलवार को प्रखंड सहित कई जिले से श्रद्धालु आकर माता के दरबार में घंटों लाइन में लगकर पूजा अर्चना की। श्रद्धालु अपनी मनोकामना पूर्ण हेतु माता के दरबार में नारियल बली एवं पाठा बली भी देते हैं। कोरोना काल को देखते हुए पिछले दिनों काफी कम श्रद्धालुओं की भीड़ मंदिर में लगती थी। लेकिन अब श्रद्धालुओं की भीड़ पूजा-अर्चना के लिए उमड़ने लगी। मौके पर मंदिर समिति के अध्यक्ष हरदेव सिंह, राजो सिंह सहित दर्जनों की संख्या में सदस्य एवं सैकड़ों की संख्या में श्रद्धालुओं की भीड़ देखी गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज का दिन मित्रों तथा परिवार के साथ मौज मस्ती में व्यतीत होगा। साथ ही लाभदायक संपर्क भी स्थापित होंगे। घर के नवीनीकरण संबंधी योजनाएं भी बनेंगी। आप पूरे मनोयोग द्वारा घर के सभी सदस्यों की जरूर...

    और पढ़ें