पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मांग:ट्रांसफाॅर्मर बदलने की मांग को लेकर कुड़हाडीह के ग्रामीणों ने किया सिकंदरा-नवादा रोड दो घंटे जाम

सिकंदरा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क जाम करते ग्रामीणों को समझाते लोजपा नेता।

प्रखंड अंतर्गत मथुरापुर पंचायत के कुड़हाडीह गांव के बिजली उपभोक्ताओं ने बिजली की समस्या एवं ट्रांसफार्मर बदलने की मांग को लेकर मंगलवार को सिकंदरा-नवादा मुख्य मार्ग को रवैय मुसहरी के समीप दो घंटों तक जाम कर दिया। जाम रहने से आने जाने वाले लोगों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। जाम रहने से सड़क के दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतारें लग गई। जाम कर रहे उपभोक्ताओं ने कहा कि कुड़हाडीह गांव में ट्रांसफार्मर जल जाने से पेयजल की समस्या के साथ साथ अन्य समस्याएं उत्पन्न हो गई है। ग्रामीण संजय महतो, प्रमोद कुमार, अमीरक महतो, शिवशंकर महतो, जितेंद्र कुमार, विजय कुमार, संजीव कुमार, सोनू कुमार, विकास कुमार, महेश कुमार, शरण महतो, मदन मांझी, सुधीर मांझी, सरजू महतो, कपिल मांझी, पच्चु मांझी, प्रभु मांझी आदि उपभोक्ताओं ने कहा कि ट्रांसफार्मर बदलने को लेकर 8 दिन पूर्व हम सभी लोगों ने मिलकर बिजली विभाग को आवेदन दिया था।

8 दिन से पीने के पानी की समस्या से परेशान हैं ग्रामीण
वर्तमान में हमारे गांव में 63 केवी के ट्रांसफार्मर से बिजली आपूर्ति हो रही थी लेकिन अधिक लोड पड़ने के कारण ट्रांसफार्मर जल गया है। ट्रांसफार्मर जलने से हम सभी लोगों को 8 दिनों से पानी पीने की समस्या के साथ घर में बल्ब पंखा कुछ भी नहीं चल रहा है। जाम की सूचना पर मौके पर पहुंचे अवर निरीक्षक अफजलुल हक,मकसूद खान ने ग्रामीणों को जाम हटाने के लिए समझाया लेकिन लोग इनकी एक ना सुनी। बिजली विभाग कार्यपाललक पदाधिकारी द्वारा 2 दिनों के अंदर ट्रांसफार्मर लगाने के आश्वासन पर जाम को हटाया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें