पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गड़बड़ी:चार साल पहले जिला परिषद से बनी सड़क अब ईंट उखाड़ सात निश्चय से हो रहा काम

सिकटी15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिला परिषद योजना का लगा बोर्ड, बीडीओ ने कहा जेई से कराएंगे जांच

सिकटी प्रखंड क्षेत्र के बरदाहा पंचायत के वार्ड नंबर दस में पंचायत भवन के पास एवीएम सिकटी सड़क से जब्बार अली के धर होते हुये मोहिउद्दीन के घर तक वर्ष 2016 में जिला परिषद योजना से वर्ष 2016 में हीं पांच लाख 92 हजार की लागत से सड़क का निर्माण किया गया था पुन:मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना से फैबर ब्लाक का काम किया जा रहा है।

अब सवाल यह उठता है कि जिला परिषद सह जीप अध्यक्ष द्वारा चार वर्ष पूर्व जब इस सड़क में काम किया गया था, तो चार वर्ष भी नहीं बीता उसी सड़क का इट को उखाड़कर उसमें सात निश्चय योजना के तहत गली योजना के तहत फेबर ब्लाक का काम किया जा रहा है।

जबकि तत्कालीन जीप अध्यक्ष इसी क्षेत्र से जिला परिसर के सदस्य भी हैं चार वर्ष पहले जिला परिषद द्वारा काम किया जाता है उसी इट को उखाड़कर उसी सड़क में लगाया जा रहा है।और न हीं सात निश्चय योजना का बोर्ड लगाया गया है। इस संबंध में बीडीओ राकेश कुमार ठाकुर ने बताया कि उन्हें इस मामले की जानकारी नहीं है उन्होंने कहा कि जेइ से जांच कराने की बात कहीं है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें